April 19, 2024
Alia Bhatt Pregnancy Updates

Alia Bhatt Pregnancy Updates: आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर सितारों ने किया ऐसे रिएक्ट

Alia Bhatt Pregnancy Updates: अभी हाल ही के दो माह पहले बालीबुड की अभिनेत्री आलिया भटट (Alia Bhatt) व रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) शादी के बंधन में बंधे थे, कि फैंस के सामने एक खुश खबरी और निकल कर सामने आयी है। आलिया भटट ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक खुश खबरी वाली जानकारी अपने फैंस को दी, आलिया प्रेग्नेंट हैं इसकी खुशखबरी उन्होंने खुद दी है, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर फोटोज भी शेयर की। आपको बता दें कि आलिया भटट व अभिनेता रणवीर कपूर ने दो माह पूर्व शादी की थी। अपनी प्रेग्नेंट की जानकारी उन्होंने 27 जून को दी कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं।

आलिया ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

Alia Bhatt Pregnancy Updates: अभिनेत्री आलिया भटट (Alia Bhatt) अपने सोशल मीडिया पर दो फोटोज शेयर की (Alia Bhatt Baby Photo), उन्हांेने पहली फोटो में दोनों सोनोग्राफी डिस्प्ले में देखते हुए नजर आ रहे हैं, इस डिस्प्ले में दिल बना हुआ है, इस फोटो में उनके साथ रणबीर कपूर भी दिख रहे हैं। उनके द्वारा यह फोटोज शेयर की गई, इसके लिये फैंस में काफी खुशी की लहर है।

फैंस में दिख रही खुशी

बालीबुड अभिनेत्री आलिया भटट की मां बनने की खबर से फैंस में काफी खुशी की लहर है कि वह मानो फूले नहीं समा रहे हैं, अगर फैंस के लिये आने वाली खुशी का इंतजार है। आपको बता दें आलिया रणबीर के रिश्ते की शुरआत ब्रह्मास्त्र मूवी से हुई . इस फिल्म में पहली बार दोनों साथ नजर आएंगे. आपको बता दें कि यह फिल्म इसी साल सितंबर में रिलीज होगी. यह पहला मौका होगा जब रणबीर और आलिया एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने किया स्वागत

क्रिकेटर पूर्व कप्तान विराट कोहली की पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने आलिया भटट और रणबीर कपूर को इस खुश खबरी की उन्हें बधाइयां दी हैं और साथ ही मम्मी-पापा के क्लब में शामिल होने की बात कही है।

करण जौहर ने दी बधाईयां

फिल्म प्रोड्यूशर करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री आलिया भटट और रणबीर कपूर की शादी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, इनके लिए ढेर सारा प्यार! मेरी बच्ची अब मां बनने वाली है! मैं अपनी भावनाएं व्यक्त नहीं कर पा रहा हूं… बेहद एक्साइटेड हूं. दोनों को ढेर सारा प्यार।

नीतू कपूर ने कहा जुगजुग जियो

अभिनेत्री आलिया भटट के मां बनने पर उनकी सास नीतू कपूर ने कहा कि जुगजुग जियो. तभी नीतू कपूर ने उन्हें रोकते हुए कहा- नहीं, अभी शमशेरा और ब्रह्मास्त्र. लेकिन पहले शमशेरा.

आलिया की मां ने कहा सबसे बेस्ट न्यूज

आलिया भटट की मां सोनी राजदान ने कहा कि यह अब तक की सबसे बेस्ट न्यूज है, मेरी ओर से दोनों को बहुत बहुत बधाइंया।

facebook id click here
Home click here
instagram click here
twitter id click here
youtube click here

 

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime