March 28, 2024
Huawei Enjoy 60X Specs

Huawei Enjoy 60X Specs: Huawei का दिमाग की बत्ती जला देने वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 7000mAh की पॉवरफुल बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Huawei Enjoy 60X Specs: हुआवेई कंपनी का कोई मुकाबला ही नही है, क्योकि हुआवेई कंपनी बेहतरीन किस्म के स्मार्टफोन बनाने वाली लाजबाव कंपनी है। हुआवेई कंपनी के पास एक बेहतरीन क्वालिटी के स्मार्टफोन बनाने का तकनीकि अनुभव है। हुआवेई कंपनी ने बेहतरीन क्वालिटी के स्मार्टफोन निकाले हैं, जिन्हें लोगों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। हुआवेई कंपनी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च होता है, ग्राहकों की मानो होड़ सी लग जाती है।

हुआवेई कंपनी के स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप से लेकर अनेकों फीचर्स मिल जाते हैं। आज हम हुआवेई कंपनी के ऐसे ही धांकड़ स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Huawei Enjoy 60X Specs है। हुआवेई कंपनी के इस स्मार्टफोन में पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है। Huawei का दिमाग की बत्ती जला देने वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 7000mAh की पॉवरफुल बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में।

Huawei Enjoy 60X Specs: हुआवेई कंपनी के इस स्मार्टफोन में मिल रहे शानदार फीचर्स

हुआवेई एन्जॉय सीरीज़ के अगले डिवाइस ने आज अपनी पहली आधिकारिक उपस्थिति दर्ज की है। हैंडसेट अब Huawei Enjoy 60X नाम के साथ आता है। हम दायीं ओर दो फिजिकल बटन भी देख सकते हैं, जो वॉल्यूम कंट्रोल हो सकते हैं। इसके अलावा, पैक पैनल में सामान्य हुआवेई लोगो और दो कैमरा सेंसर के साथ एक गोलाकार मॉड्यूल है। हुआवेई एन्जॉय 60X स्पेक्स के लिए, इसमें 720 x 1600 पिक्सल के साथ 6.95 इंच का बड़ा आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। Huawei फोन 8GB रैम और दो ROM विकल्प प्रदान करता है: 128G और 256GB। स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी होना चाहिए। इसके अलावा, यह हार्मोनीओएस 3.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला है।

Huawei Enjoy 60X Specs: हुआवेई कंपनी के इस स्मार्टफोन में है पॉवरफुल बैटरी बैकअप

हुवावे एन्जॉय 60एक्स में अब 7000 एमएएच का विशाल जूस बॉक्स है। यह क्षमता पहले से ही हुआवेई के जारी किए गए किसी भी उत्पाद से बड़ी है और दैनिक कार्यों और मनोरंजन के लिए सभी उपयोगकर्ताओं की आवश्यकताओं का समर्थन कर सकती है। हुवावे एन्जॉय 60X कैमरा में डुअल 48MP + 2MP रियर सेंसर और 8MP का सेल्फी लेंस है। अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण, यह डुअल सिम कार्ड और 4जी एलटीई कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Huawei Enjoy 60X Specs

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime