April 20, 2024
Huawei nova 10 SE

Huawei nova 10 SE: Huawei का चमचमाते फीचर्स वाला धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 108MP का कैमरा, जानिए फीचर्स

Huawei nova 10 SE: हुआवेई एक डिजिटल जमाने की बेहतरीन तकनीकि से जुड़ी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। हुआवेई कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक मोबाइल फोन बनाये हैं, जिन्हें हुआवेई के दीवानों ने बड़े ही अंदाजा तौर से पसंद किया है। हुआवेई कंपनी कोई ऐसी वैसी कंपनी है। हुआवेई कंपनी वह कंपनी है जो अपने जितने भी स्मार्टफोन बनाती है सभी एक से बढ़कर एक स्टैंडर्ड क्वालिटी के बनाती है। हुआवेई कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च करती है हुआवेई को पसंद करने वाले ग्राहकों की बाजार में होड़ सी लग जाती है।

हुआवेई कंपनी अपनी क्वालिटी के मामले में कभी भी समझौता नही करती है। आज हम हुआवई के ऐसे ही बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Huawei nova 10 SE है। हुआवेई कंपनी के इस स्मार्टफोन में बेहतरीन क्वालिटी की रैम मिल रही है साथ में कैमरा क्वालिटी भी काफी अच्छी है। Huawei का चमचमाते फीचर्स वाला धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 108MP का कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Huawei nova 10 SE: हुआवेई के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

हुआवेई नोवा 10 एसई ने एक भव्य डिजाइन के साथ शुरुआत की। हुआवेई नोवा 10 एसई में 1080 x 2400 पिक्सल के साथ 6.67 इंच का ओएलईडी है। उच्च संकल्पों के लिए धन्यवाद, हुआवेई स्मार्टफोन इस दौर को जीतता है। Huawei हैंडसेट प्रोसेसर के रूप में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680G 4G चिपसेट से शक्ति प्राप्त करता है। ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए EMUI 12 पर चलता है, जिसमें कोई Google Play Services नहीं है।

Huawei nova 10 SE: हुआवेई कंपनी के इस स्मार्टफोन में मिल रही स्पीड वाली रैम व अन्य फीचर्स

Huawei स्मार्टफोन 128GB/ 6GB RAM, 128GB/ 8GB RAM और 256GB/ 8GB RAM (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) के साथ आता है। Huawei nova 10 SE कैमरे ट्रिपल 108MP + 8MP + 2MP लेंस और फ्रंट में 32MP लेंस प्रदान करते हैं। स्मार्टफोन में 4500mAh का जूस बॉक्स है। हुआवेई बीस्ट एक बड़ी बैटरी और अधिक विशाल कैमरों के साथ अंतिम दौर जीतता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Huawei nova 10 SE

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime