iQOO Z9 5G: OnePlus को किनारे लगाने आ गया iQOO का मॉडलिंग स्मार्टफोन, Dimensity 7200 5G Processor के साथ दमदार कैमरा

iQOO Z9 5G: आईक्यूओओ एक ऐसी तकनीकि से भरपूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। जिसने अब तक के रिकॉर्ड में नंबर वन क्वालिटी वाले फोन लॉन्च किये हैं। बड़ी ब्राण्ड वाली कंपनियों का भी यह कंपनी मुस्तैदी से जबाव दे रही है। हाल ही के समय में आईक्यूओओ कंपनी ने एक ऐसा बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च किया है। जिसकी फीचर्स क्वालिटी काफी बेमिसाल दी गई है। फोन में आपको तेज गति से चलने वाला प्रोसेसेर मिल रहा है।

साथ ही इसकी कैमरा क्वालिटी भी काफी जबरदस्त है। जिससे की आप फोटोग्राफी भी बहुत ही तगड़े ढंग से कर सकते हैं। फोन में रैम और स्टोरेज भी बड़े स्तर का दिया हुआ है। साथ ही बैटरी बैकअप के मामले में भी यह स्मार्टफोन काफी अच्छा है। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तारपूर्वक।

iQOO Z9 5G: स्मार्टफोन के फीचर्स

आईक्यूओओ ने जेड-9 सीरीज का 5जी स्मार्टफोन लॉन्च किया है। जिसकी फीचर्स क्वालिटी काफी बेहतरीन है। फोन में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिल रहे हैं। सबसे अच्छी खासियत इसमें यह है कि फोन में Dimensity 7200 5G Processor स्तर का दमदार प्रोसेसर दिया है। स्मार्टफोन 120 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट पर कार्य करता है। इसमें AMOLED with 1800 nits Local Peak Brightness दिया गया है।

iQOO Z9 5G: स्मार्टफोन में रैम और स्टोरेज

स्मार्टफोन में सबसे बढ़िया एक और खासियत दी गई है। जो महंगे स्मार्टफोन को भी मात दे रही है। फोन में आपको 8जीबी रैम और 128जीबी का बेहतरीन बड़ा स्टोरेज शामिल किया गया है। जिससे की आप काफी ज्यादा स्तर तक ऐप्स को अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करके रख सकते हैं। साथ ही डाटा सुरक्षित रखने के लिए इसमें इंटरनल स्टोरेज भी बढ़िया दिया गया है।

iQOO Z9 5G: स्मार्टफोन का कैमरा फीचर्स

कंपनी इस स्मार्टफोन में अनोखे फीचर्स के साथ कैमरा दे रही है। फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा जिससे की आप अच्छी क्वालिटी की वीडियो रिकॉडिंग एवं फोटोग्राफी कर सकेंगे। दूसरा कैमरा भी 50 मेगापिक्सल का इसमें शामिल किया गया है। जो सेल्फी के लिए काफी जानदार है। स्मार्टफोन में 5000एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है।

महत्वपूर्ण लिंक – iQOO Z9 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime