April 18, 2024
Nokia C2 2nd Edition

Nokia C2 2nd Edition: नोकिया ने निकाला धांकड़ स्मार्टफोन, कीमत केवल 6 हजार से ऊपर, फोन में फीचर्स ऐसे की दिल न भरे चलाने से

Nokia C2 2nd Edition: एक समय में सभी के दिलों पर राज करने वाली नोकिया फोन की कंपनी का जलवा अभी तक लोगों के दिलों में बसा हुआ है। पूरे देश में नोकिया की कंपनी का फोन एक ब्राण्ड के रूप में चलता था, नोकिया ने अनेकों फीचर्स वाले फोन निकाले थे, एक समय था कि नोकिया की तू-तू बोलती थी, और सभी लोगों के पास नोकिया का फोन इस्तेमाल करते थे, लेकिन कहते हैं जैसे समय बदलता है हर चीज भी बदल जाती है, उसी प्रकार अन्य कंपनियों के बेहतरीन फीचर्स वाले फोन आने से नोकिया ब्राण्ड विलुप्त हो गया। लेकिन एक बार फिर नोकिया मोबाइल कंपनी में अपनी वापिसी कर रहा है और ऐसे अनेक फीचर्स वाले फोन लेकर आ रहा है।

इस फोन की बैटरी भी है दमदार

अभी हाल ही में भारत में नोकिया के धांसू फोन की एंट्री हो गई है, वह फोन है नोकिया का Nokia C2 2nd Edition इंडिया में लॉन्च हो गया है। आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन आपको देखने में बहुत ही पसंद आएगा। इस फोन की प्राइज मात्र 7000 रूपये से भी कम है। नोकिया के इस फोन में अच्छी दमदार बैटरी होने के साथ ही 5.7 इंच की स्क्रीन है। फोन में 5 MP कैमरा है। धांसू फीचर से सुसज्जित Nokia C2 2nd Edition के बारे में हम आपको विस्तार से आगे बता रहे हैं। आपको बता दें कि इस वष फरवरी में MWC, Nokia का सबसे कम कीमत वाले फोन 2022 टेक इवेंट में नोकिया कंपनी ने अपना Nokia C2 2nd Edition की प्राइज और उपलब्धि अभी नहीं बताई।

C2 2nd Edition की यह है कीमत

आपको बता दें कि इसकी यूरोप में प्राइज 79 यूरो 6,540 रूपये है, अफ्रीका और लेटीन में भी इस फोन के आने की उम्मीद है, यह दो कलर में है ग्रे और ब्लू, 7000 से कम कीमत वाला नोकिया का लाजबाव स्मार्टफोन है।

C2 2nd Edition का विवरण जानें

इस फोन में 5.7 इंच का IPS पैनल है, जो 960 X 480 पिक्सेल का रिसोलूशन है। जो यह एंटी लेवल स्मार्टफोन मीडियाटेक क्वाड- कोर प्रोसेस द्वारा संचालित है। यह 1.56 GHZ पर क्लॉक करता है।

RAM And Storage यह हैं

इस फोन में 1GB 2GB RAM और 32GB नेटिव स्टोरेज के साथ है। ज्यादा स्टोरेज के लिए इसमें माइक्रो एचडी कार्ड स्लाॉट है, यह Android 11 Go वर्जन पर चलता है। इसकी गारंटी दो वर्ष की है।

Camera And Battery यह हैं

इस Android फोन में सामने की तरफ 5 मेगोपिक्सल का सेल्फी कैमरा है, इसके रियर कैमरा सेटअप में LED फ्लैश के साथ 5 Megapicsel का कैमरा है। जो सिर्फ 5 चार्जिंग का सपोर्ट करता है।

Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

3 thoughts on “Nokia C2 2nd Edition: नोकिया ने निकाला धांकड़ स्मार्टफोन, कीमत केवल 6 हजार से ऊपर, फोन में फीचर्स ऐसे की दिल न भरे चलाने से

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime