March 28, 2024
Nokia C21 Plus Smartphone

Nokia C21 Plus Smartphone: धूम मचा ले फीचर्स वाला Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रहे तीन कैमरा, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Nokia C21 Plus Smartphone: नोकिया एक जानी-मानी काफी पुरानी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया का नाम जहां भी लिया जाता है, लोग अपने पुराने और नये दिन याद कर लेते हैं, क्योकि नोकिया ही एक ऐसी पुराने जमाने की कंपनी थी, जब लोग नोकिया के मोबाइल फोन बड़े ही शौक से पसंद करते थे, और जहां भी नोकिया के मोबाइल फोन लोग ले जाते थे, वहां एक अलग ही पहचान लोगों की बन जाती थी।

नोकिया मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी ने अभी तक अनेकों स्मार्टफोन बनाये हैं, जिन्हें लोगों ने बड़े ही अंदाजा तौर पर पसंद किया है। आज हम नोकिया के ऐसे ही बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia C21 Plus Smartphone है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में अनेकों फीचर्स मिल रहे हैं साथ में इसमें तीन कैमरा भी मिल रहे हैं। धूम मचा ले फीचर्स वाला Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रहे तीन कैमरा, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia C21 Plus Smartphone: नोकिया के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

Nokia C21 Plus स्मार्टफोन ने लंबी बैटरी लाइफ और दमदार हार्डवेयर के साथ डेब्यू किया। Nokia C21 Plus कैमरे में डुअल 13MP + 2MP लेंस और सिंगल 5MP फ्रंट-फेसिंग शूटर है। बैटरी की बात करें तो नोकिया फोन में 5000 एमएएच का एनर्जी बॉक्स है। स्टोरेज के लिए, Nokia हैंडसेट 32GB/2GB RAM, 32GB/3GB RAM, 64GB/3GB RAM, और 64GB/4GB RAM (256GB तक विस्तार योग्य) के चार वेरिएंट के साथ आता है। 

नोकिया के इस स्मार्टफोन में है पॉवरफुल बैटरी बैकअप व अन्य फीचर्स

नोकिया हैंडसेट को बड़ी रैम के साथ एक अंक मिलता है। डिस्प्ले के बारे में बात करते हैं. Nokia C21 Plus में 720 x 1600 पिक्सल के साथ 6.52-इंच IPS LCD है। Nokia मशीन Unisoc SC9863A चिपसेट का उपयोग करती है। Nokia हैंडसेट Android 11 पर चलता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia C21 Plus Smartphone

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime