April 19, 2024
Nokia Vitech

Nokia Vitech: तगड़ी 16GB RAM वाला Nokia का सतरंगी धांकड़ स्मार्टफोन, मिल रहा सस्ते दामों में, जानिए फीचर्स

Nokia Vitech: नोकिया कंपनी बेहतरीन तरह के मोबाइल फोन बनाने वाली तगड़ी कंपनी है। नोकिया जैसी कंपनी के पास काफी लम्बे समय का मोबाइल फोन बनाने का अनुभव है। नोकिया जैसी बड़ी कंपनी ने अभी तक अनेकों एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में उतारे हैं। जिन्हें नोकिया के दीवानों ने बड़े ही अंदाजा तरीके से इस्तेमाल किये हैं। नोकिया कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मोबाइल बाजार में उतारती है ग्राहकों की मानो भीड़ सी जुटना शुरू हो जाती है।

नोकिया कंपनी की खास बात ये है कि इस कंपनी के स्मार्टफोन में कुछ अलग ही तरह के फीचर्स मिल जाते हैं। आज हम नोकिया कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Vitech है। नोकिया कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम सहित अनेक फीचर्स मिल रहे हैं। तगड़ी 16GB RAM वाला Nokia का सतरंगी धांकड़ स्मार्टफोन, मिल रहा सस्ते दामों में, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Vitech: नोकिया के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये एडवांश फीचर्स

Nokia Vitech लंबी चलने वाली बैटरी और विशाल स्टोरेज के साथ लॉन्च होने वाला है। Nokia Vitech कैमरे के पीछे एक ट्रिपल-लेंस सेट अप है। इसमें सेल्फी लेने के लिए 108MP + 64MP + 16MP का रियर लेंस और डुअल 48MP + 20MP का सेंसर है। यह स्मार्टफोन सेल्फी के लिए 32MP का सिंगल लेंस देता है। इसलिए, Nokia डिवाइस उच्च कैमरा रिज़ॉल्यूशन के साथ पहला राउंड जीत जाता है। बैटरी क्षमता के बारे में, नोकिया फोन में 8500 एमएएच बैटरी सेल है। 

नोकिया के इस स्मार्टफोन में है तगड़ी रैम व अन्य फीचर्स

Nokia डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर Android 13 पर चलते हैं। हुड के तहत, नोकिया फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G के साथ आता है चिपसेट है। मेमोरी सिस्टम के बारे में, Nokia फ्लैगशिप ने 12GB/16GB RAM और 256GB/512GB इनबिल्ट स्टोरेज (1TB तक विस्तार योग्य) की पेशकश की। प्रदर्शन के बारे में, Nokia Vitech विनिर्देशों में 4K रिज़ॉल्यूशन वाला 7.1-इंच LCD और 21:9 अनुपात आस्पेक्ट है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia Vitech

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime