OnePlus Nord CE 2 5G: दिल में गदर मचाने वाला OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 8GB की RAM, साथ में 64GB का कैमरा, जानिए फीचर्स

OnePlus Nord CE 2 5G: वनप्लस एक ऐसा मोबाइल जिसे क्वालिटी वाले ही लोग चलाते हैं। वैसे तो आपको बता दें कि वनप्लस के मोबाइल फोन भी काफी महंगे आते हैं। वनप्लस के ब्राण्ड वाले स्मार्टफोन अक्सर देखा गया है कि पैसे वाले लोग ही चलाते हैं, लेकिन जो व्यक्ति वनप्लस के स्मार्टफोन की क्वालिटी जानता है वह लोग भी वनप्लस के मोबाइल फोन चलाते आपको दिख जायेंगे। वनप्लस एक बेहतरीन मोबाइल फोन बनाने वाली बहुचर्चित कंपनी है। यह कंपनी अपने स्मार्टफोन धांसू ही बनाती है। वनप्लस के स्मार्टफोन में अनेकों प्रकार की बेहतरीन फीचर्स भी मिल जाते हैं जो और मोबाइल फोन में नहीं मिल पाते हैं।

वनप्लस के मोबाइल फोन की विशेष खासियत यह रहती है कि ये मोबाइल प्रोसेसिंग के मामले में काफी तेज माने जाते हैं। आज हम वनप्लस के बेहतरीन फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन केे बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम OnePlus Nord CE 2 5G है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में अनेकों एक से बढ़कर एक फीचर्स हैं। इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें रैम क्वालिटी व कैमरा क्वालिटी काफी अच्छी है। दिल में गदर मचाने वाला OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 8GB की RAM, साथ में 64GB का कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus Nord CE 2 5G: वनप्लस के स्मार्टफोन में मिल रहे ये बेहतरीन फीचर्स

OnePlus Nord CE 2 5G  बड़े स्टोरेज और बेहतरीन डिज़ाइन के साथ लॉन्च हुआ। चलो बैटरी के बारे में बात करते हैं! वनप्लस हैंडसेट में 65W वायर्ड चार्जिंग के साथ एक नॉन-रिमूवेबल 4500mAh बैटरी सेल है, वनप्लस डिवाइस इस दौर में सबसे पहले आता है। वनप्लस डिवाइस को मीडियाटेक डायमेंसिटी 900 चिपसेट से पावर मिलती है, वनप्लस नॉर्ड सीई 2 5जी में 1080 x 2400 पिक्सल के साथ 6.43-इंच AMOLED है। बड़े आकार के साथ, वनप्लस इस दौर में स्कोर करता है।

OnePlus Nord CE 2 5G: वनप्लस के स्मार्टफोन में है ऐ धांसू कैमरा क्वालिटी व अन्य फीचर्स

इसके अलावा, इमेजिंग-वार, OnePlus Nord CE 2 5G कैमरे ट्रिपल 64MP + 8MP + 2MP पैक करते हैं। इस बीच, सामने की तरफ, इस स्मार्टफोन में एक 16MP का लेंस है। वनप्लस हैंडसेट आईफोन 14 को हरा देता है। दूसरी तरफ, वनप्लस हैंडसेट एंड्रॉइड 11 में बूट होता है, एंड्रॉइड 12 में अपग्रेड होता है, जबकि आईफोन 14 आईओएस 16 पर काम करता है, ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में आईओएस 16.1 में अपग्रेड होता है।

Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here
Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime