April 19, 2024
Oppo K10

Oppo K10: Oppo का अंधाधुंध फीचर्स वाला धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 8GB RAM, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Oppo K10: ओप्पो एक बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। ओप्पो कंपनी ने अभी तक अनेकों एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाये हैं, जिन्हें ओप्पो के दीवानो ने बड़े ही शौक से इन मोबाइल फोन को पसंद किया है। ओप्पो कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च करती है, ग्राहको की मानो भीड़ सी जुट जाती है। ओप्पो कंपनी के स्मार्टफोन में अनेकों फीचर्स मिल जाते हैं, अक्सर देखा जाता है कि ओप्पो के स्मार्टफोन में फोटो कैमरा काफी अच्छा मिल जाता है।

आज हम ओप्पो के ऐसे ही धांसू स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Oppo K10 है। ओप्पो के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम क्वालिटी मिल रही है साथ में बैटरी बैकअप भी काफी अच्छा मिल रहा है। Oppo का अंधाधुंध फीचर्स वाला धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 8GB RAM, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Oppo K10: ओप्पो के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये फीचर्स

Oppo K10 एक अनोखे कैमरा सिस्टम और शानदार हार्डवेयर के साथ डेब्यू करने जा रहा है। ओप्पो K10 स्पेक्स 1080 x 2412 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.59 इंच का आईपीएस एलसीडी प्रदान करता है। प्रोसेसर की बात करें तो ओप्पो स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 4जी चिपसेट पर चलता है। ओप्पो बीस्ट 6GB/ 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज (256GB तक एक्सपेंडेबल) के साथ आता है।

ओप्पो के इस स्मार्टफोन में है तगड़ी बैटरी व अन्य फीचर्स

ओप्पो डिवाइस एंड्रॉइड 11 पर काम करता है। ऑप्टिक्स सिस्टम पर चलते हुए, ओप्पो K10 कैमरे पीछे की तरफ ट्रिपल-सेंसर से लैस हैं। इसमें रियर पर 50MP + 2MP + 2MP और एक 16MP का फ्रंट-फेसिंग लेंस शामिल है। बैटरी के लिहाज से, ओप्पो हैंडसेट में एक विशाल 5000 एमएएच का जूस बॉक्स है।

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo K10

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime