April 20, 2024
PAN-Aadhar Lin Extended

PAN-Aadhar Link Extended: पैन से आधार लिंक करवाने वालों की बल्ले-बल्ले, अब इस तारीख तक करा सकते हैं पैन को आधार से लिंक, जानिए ताजा जानकारी

PAN-Aadhar Link Extended: PAN Aadhar Latest News| PAN Aadhar Update 2023| वर्तमान के समय में हर व्यक्ति की सच्ची पहचान एक हिसाब से कागजों के आधार पर होती है, अगर किसी व्यक्ति के पास कोई अपने बारे का दस्तावेज नही है, उस व्यक्ति की कोई पहचान नही होती है। आज हम पैन और आधार से जुड़ी ताजा जानकारी दे रहे हैं। हर व्यक्ति के पास आधार कार्ड और पैन कार्ड जरूर ही होगा, क्योकि हर व्यक्ति के लिए आधार कार्ड अब बहुत ही आवश्यक हो गया है इसी के साथ पैन कार्ड भी बहुत आवश्यक हो गया है। जिन व्यक्तियों के पास यह दस्तावेज हैं, उनके कार्य आसानी से हो जाते हैं और उन्हें सरकारी योजनाओं का भी लाभ तुरंत ही मिल जाता है।

पैन आधार से जुड़ी अहम जानकारी के माध्यम से बता दे कि अभी पैन को आधार से लिंक कराने की अवधि 31 मार्च दी गई थी, लेकिन अब इसकी समय सीमा को और भी बढ़ा दिया है। अब उन लोगों को यह राहत है, अब ऐसे लोग आसानी से अपना आधार कार्ड पैन कार्ड से जुड़वा सकते हैं। पैन से आधार लिंक करवाने वालों की बल्ले-बल्ले, अब इस तारीख तक करा सकते हैं पैन को आधार से लिंक, जानिए ताजा जानकारी। आइए जानते हैं इस बारे में आगे।

PAN-Aadhar Link Extended: पैन से आधार कार्ड अब इस तारीख तक लिंक करा सकते हैं

पैन और आधार से जुड़ी खबर के माध्यम से बता दे कि अब ऐसे लोगों के बहुत ही खुशखबरी है जिन्होंने अभी तक अपना आधार कार्ड पैन कार्ड से नही जुडवाया है, उन्हें एक बड़ी राहत है, पहले 31 मार्च तक ही पैन से आधार कार्ड को लिंक कराने की अवधि थी। अब ऐसे लोग आगामी 30 जून तक अपना आधार कार्ड पैन से लिंक करा सकते है। कुल मिलाकर यह उन लोगों को बहुत ही खुशखबरी है, जिनका आधार कार्ड अभी पैन से नही जुड़ा है।

PAN-Aadhar Link Extended: पैन को आधार से नहीं कराया लिंक तो आयेगी ऐ दिक्कत

जानकारी के मुताबिक बता दे कि ऐसे लोग जिन्होंने अभी तक अपना पैन कार्ड आधार कार्ड से लिंक नही करवाय है, और आगे भी बढ़ी तारीख तक जो पैन को आधार से लिंक नही करवा पाते हैं, तो उनके लिए बड़ा नुकसान हो सकता है, इससे सबसे बड़ा नुकसान तो उन लोगांे को यह होगा कि उनका पैन कार्ड काम करना ही काम करना बंद कर सकता है। इसलिए अगर इन समस्याओं से बचना है तो आप निश्चित तिथि पर अपना आधार कार्ड पैन से लिंक करवा लें।

महत्वपूर्ण लिंक – PAN-Aadhar Lin Extended

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime