Realme 10 Pro Plus: Realme का होश उड़ा देने वाला धांसू Smartphone, जिसमें मिल रहा 108MP का जबरदस्त कैमरा व 5000mAh की धमाकेदार बैटरी बेकअप

Realme 10 Pro Plus: Realme Latest Smartphone| Realme Smartphone 2022| रियलमी एक नई-नई तकनीकि से बनाने वाली बेहतरीन और धांकड़ स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। यह कंपनी इस समय मार्केट में पूरी तरह से छायी हुई है। रियलमी के स्मार्टफोन चलाना अधिकतर ग्राहक बड़े चाव से पसंद करते हैं। यह एक मोबाइल बनाने वाली तकनीकि से युक्त कंपनी है। रियलमी ने अभी तक हजारों की तादाद में एक से बड़कर अनेकों स्मार्टफोन लॉन्च कर दिये हैं। रियलमी मोबाइल कंपनी जैसे ही कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्रक्रिया बनाती है। सबसे पहले वह मोबाइल ट्रेंड मार्केट में मोबाइल के बारे में पूरी जानकारी देती है।

आज हम आपको रियलमी के ऐसे ही धांकड़ और बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं। यह स्मार्टफोन अच्छी तकनीकि से युक्त है। रियलमी के इस स्मार्टफोन का नाम Realme 10 Pro Plus है। इस स्मार्टफोन की बात करें तो इसमें अनेकों एक से बढ़कर एक फीचर्स दिये गये हैं। इसके बारे में बता दें कि इसमें सबसे बड़ी बात यह है कि इस फोन में 108MP का धांसू कैमरा है। जबकि इसके अंदर और भी अनेक एक से बढ़कर एक फीचर्स हैं। Realme का होश उड़ा देने वाला धांसू Smartphone, जिसमें मिल रहा 108MP का जबरदस्त कैमरा व 5000mAh की धमाकेदार बैटरी बेकअप। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Realme 10 Pro Plus: रियलमी के इस स्मार्टफोन में हैं ये धांकड़ फीचर्स

Realme 10 Pro Plus नया हैंडसेट एक लंबे समय तक चलने वाली बैटरी और पीछे एक क्वाड-कैमरा सिस्टम पैक करेगा। आइए जानें कि अब हम नई रीयलमे मशीन के बारे में क्या जानते हैं! डिस्प्ले के मामले में, रीयलमे 10 प्रो + विनिर्देशों में 20: 9 अनुपात पहलू के साथ 6.7-इंच AMOLED 1920 x 1080 पिक्सेल हैं। इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट है। हार्डवेयर की बात करें तो रियलमी का यह नया फोन Media Tek Dimensity 1080 चिपसेट से पावर ले सकता है। मेमोरी सिस्टम के लिए, यह रियलमी स्मार्टफोन दो स्टोरेज वैरिएंट में आता है: 8GB/12GB रैम और 128/256GB बिल्ट-इन स्टोरेज। साथ ही, इसमें स्टोरेज को 512GB तक अपग्रेड करने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड है। इसके अलावा, Realme हैंडसेट Android 13-आधारित Realme UI 4.0 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है।

Realme 10 Pro Plus: रियलमी के इस स्मार्टफोन में बैटरी के अलावा यह हैं अन्य और फीचर्स

Realme 10 Pro+ कैमरा रियर पर डुअल-लेंस सेटअप प्रदान करता है। इसमें 108MP का प्राइमरी सेंसर + 16MP का मैक्रो लेंस शामिल हो सकता है। पीछे की तरफ, इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए वाटरड्रॉप नॉच के अंदर 8MP का सेंसर लगा है। बैटरी-वार, Realme फोन में 5000mAh का जूस बॉक्स है जो 67W चार्जिंग को सपोर्ट करता है। अन्य कनेक्टिविटी में 5जी, 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीआरएस, एक 3.5 एमएम ऑडियो जैक, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक स्पीकर ग्रिल शामिल हैं। वहीं, इस हैंडसेट में दायीं तरफ सिक्योरिटी के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here
Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment