April 19, 2024
Realme 11 Pro 5G

Realme 11 Pro 5G: 200MP प्राइमरी कैमरा साथ में 7050 मीडियाटेक फास्ट प्रोसेसर, Realme के नये लॉन्च स्मार्टफोन ने उड़ा दिये सबके तोते, जानिए फीचर्स

Realme 11 Pro 5G: चायनीज टेक कंपनी रियलमी का भी नाम ग्लोबल मार्केट में सुर्खियों में बना हुआ है। रियलमी कंपनी एक प्रकार से अच्छे किस्म के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। रियलमी कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक धांकड़ स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें रियलमी को पसंद करने वालों ने दिल से इस कंपनी के स्मार्टफोन को इस्तेमाल किया है। रियलमी कंपनी ने एक धांसू स्मार्टफोन निकाला है। जिसका नाम Realme 11 Pro 5G है। रियलमी कंपनी के इस स्मार्टफोन में बहुत सारे बेहतरीन फीचर्स हैं।

सुनने में आ रही है कि रियलमी के इस नये स्मार्टफोन पर भयंकर छूट भी मिलने जा रही है। इस नये स्मार्टफोन में करीबन 1500 रूपये की छूट मिलने के आसार है। रियलमी कंपनी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च होता है ग्राहको की मानो भीड़ सी जुट जाती है। 200MP प्राइमरी कैमरा साथ में 7050 मीडियाटेक फास्ट प्रोसेसर, Realme के नये लॉन्च स्मार्टफोन ने उड़ा दिये सबके तोते, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Realme 11 Pro 5G: रियलमी स्मार्टफोन में मिल रहे यह स्पेसिफिकेशन

कंपनी रियलमी 11 प्रो और रियलमी 11 प्रो+ दोनों में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का फुल HD+ एमोलेड डिस्प्ले दे सकती है। डिस्प्ले का रेजोल्युशन 2400×1080 पिक्सल रहेगा। परफॉर्मेंस के लिए फोन में मीडियाटेक डिमेंसिटी 7050 प्रोसेसर मिल सकता है। फोन में एंड्रॉयड 13 बेस्ड रियलमी UI ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए रियलमी 11 प्रो में 108 MP का प्रायमरी कैमरा मिलेगा। जबकि रियलमी 11 प्रो+ में 200 MP + 8 MP + 2 MP का कैमरा मिलेगा। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए पंच होल डिजाइन के साथ रियलमी 11 प्रो में 16 MP और रियलमी 11 प्रो+ में 32 MP फ्रंट कैमरा मिल सकता है। पावर बैकअप के लिए दोनों स्मार्टफोन में 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Realme 11 Pro 5G: इतने में मिल रहा रियलमी 11 प्रो सीरीज 5G

Realme कंपनी भारत में रियलमी 11 प्रो को 21,390 रुपए रुपए की शुरुआती कीमत में लॉन्च कर सकती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, 4G, 3G, वाई-फाई , ब्लूटूथ, GPS, NFC, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट के साथ चार्जिंग के लिए USB टाइप C मिलेगा। कंपनी ने ‘रियलमी 11 प्रो सीरीज 5G‘ को टीज करते हुए कैमरे के बारे में जानकारी दी है। इसके अलावा अभी तक कंपनी ने प्रोसेसर, हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर, डिस्प्ले सहित अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी नहीं दी है। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट में दोनों स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में कई जानकारियां सामने आ गई हैं।

महत्वपूर्ण लिंक – Realme 11 Pro 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime