Realme GT Neo 6 SE: डेट हो गई फिक्स, 11 अप्रैल को दस्तक देने आ रहा रियलमी का बाहुबली स्मार्टफोन, रैम-बैटरी सभी दमदार

Realme GT Neo 6 SE: अभी हाल ही में उड़ते-उड़ते हुये एक खबर आयी है कि रियलमी एक शक्तिशाली स्मार्टफोन आने वाली 11 अप्रैल को लॉन्च करने वाली है जिसका नाम Realme GT Neo 6 SE होगा। रियलमी कंपनी के इस फोन में आपको अनेकों प्रकार के फीचर्स देखने को मिल रहे हैं। यह स्मार्टफोन शानदार कैमरा फीचर्स के साथ आ रहा है, इसी के साथ ही फोन की बैटरी भी काफी पॉवरफुल है।

जो काफी अच्छा बैकअप प्रदान करेगी। स्मार्टफोन में रैम भी काफी अच्छे स्टोरेज वाली दी गई है। जो अधिक से अधिक डाटा को सुरक्षित रखने में कारगर है। तो आइए जानते हैं रियलमी के इस नये नवले फोन के फीचर्स के बारे में।

Realme GT Neo 6 SE: हैंडसेट में मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

रियलमी के इस नये स्मार्टफोन में फीचर्स भी आपको काफी दमदार देखने को मिल जाएंगे। फोन में स्नैपडेगन 7+ जेन 3 फ्लैगशिप किलर ग्रेड प्रोसेसर होगा। साथ ही डिवाइस को पॉवर देने के लिए यह काफी हाई-परफॉर्मेंस चिप भी इसमें दी गई है। फोन में 6.78 इंच का बड़ा डिस्प्ले होगा। जो 2780X1264 पिक्सेल का 1.5 रिजॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ कार्य करेगा।

हैवी रैम के साथ दमदार मिलेगी बैटरी

रियलमी स्मार्टफोन में आपको हैवी 16जीबी रैम के साथ ही 1टीवी का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल रहा है। फोन की बैटरी पॉवर की बात करें तो इसमें आपको 5000एमएएच की पॉवरफुल बैटरी दी गई है साथ ही 100 वॉट का फास्ट चार्जर भी दिया गया है, जो मिनटों में फोन को फुल चार्ज करने की क्षमता रखता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Realme GT Neo 6 SE

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment