April 19, 2024
Redmi K50s Pro

Redmi K50s Pro: Redmi 200MP कैमरा वाला सबका बाप धाकड़ Smartphone ला रहा, जानिए फीचर्स

Redmi K50s Pro: स्मार्टफोन के बेहतरीन फीचर्स व कम दाम वाले रूपयों में आने वाले फोन की बात करें तो वह कंपनी है रैडमी, अभी हमने हर जगह देखा है कि सबसे ज्यादा स्मार्टफोन व्यक्ति रैडमी का यूज करता है। रैडमी का व्यक्ति फोन क्यों यूज करता है यह सभी जानते हैं कि इस फोन में अनेक बेहतरीन फीचर्स रहते हैं और यह फोन अन्य महंगे स्मार्टफोन की अपेक्षा सस्से दामों में भी मिल जाते हैं।

अब रैडमी स्मार्टफोन कंपनी एक ऐसे धाकड़ स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है जो वास्तव में बहुत ही बेहतरीन फोन है। इस फोन में फीचर्स तो बेहतरीन हैं ही इसके अलावा यह फोन एक अच्छे कैमरे में आ रहा है। तो आइए हम जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Redmi K50s Pro: CMIIT सर्टिफिकेशन वेबसाइटों पर दिखाई दे चुका है

बता दें कि Xiaomi अपने घरेलू चीनी बाजार में Redmi K50s Pro स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है। Redmi K50s Pro स्मार्टफोन पहले ही TENAA और CMIIT सर्टिफिकेशन वेबसाइटों पर दिखाई दे चुका है।

Redmi के इस स्मार्टफोन में यह रहेगा कैमरा क्वालिटी

रैडमी के Redmi K50s Pro स्मार्टफोन में 200-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होने की अफवाह है। यह फोन 2 अगस्त को लॉन्च होने वाला है। रैडमी के इस स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल होगा। इसका फं्रट के लिए, डिवाइस में 20-मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर होने की उम्मीद है।

Redmi K50s Pro: Redmi के इस स्मार्टफोन की क्या रहेगी कीमत?

रैडमी अपना बेहतरीन कैमरा क्वालिटी में धाकड़ स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इसके अलावा K50s संभवतः एक डुअल स्पीकर सेटअप, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और Android 12- अधारित MIUI 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ शुरू होगा। इसकी डिवाइस की लॉन्च डेट और कीमत के बारे में विवरण अभी भी गोपनीय रखा गया है। इस स्मार्टफोन की अधिक जानकारी के लिए आप बने रहिए।

Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here

 

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime