Redmi Note 12 Pro Plus 5G: Redmi का 200MP कैमरा वाला अनोखा स्मार्टफोन, रैम और बैटरी दमदार, जानिए फीचर्स

Redmi Note 12 Pro Plus 5G: रेडमी कंपनी अपनी तगड़ी फीचर्स क्वालिटी के लिए काफी मशहूर है। रेडमी कंपनी के पास वर्षों पुराना स्मार्टफोन बनाने का अच्छा खासा अनुभव है। रेडमी कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में अनेकों स्मार्टफोन बनाये हैं जिन्हें रेडमी के ग्राहकों ने बड़े ही शौक से इस कंपनी के स्मार्टफोन को पसंद किये हैं। रेडमी कंपनी का ग्लोबल मार्केट में तो जलबा ही कुछ अलग निराला है। रेडमी कंपनी की एक खासियत है कि यह कंपनी अपने सस्ते दामों के स्मार्टफोन की बजह से ज्यादा व्यापार कर रही है।

क्योकि रेडमी में वह सारे फीचर्स मिल जाते हैं जो एक महंगे स्मार्टफोन में मिल पाते हैं। इसकी फीचर्स क्वालिटी के बारे में बता दे तो रेडमी में तगड़े किस्म की कैमरा क्वालिटी मिल रही है, इसी के साथ ही रैम और बैटरी भी धांसू मिल रही है। आज हम रेडमी के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Redmi Note 12 Pro Plus 5G है। रेडमी के इस स्मार्टफोन में अनेकों फीचर्स शामिल हैं। Redmi का 200MP कैमरा वाला अनोखा स्मार्टफोन, रैम और बैटरी दमदार, जानिए फीचर्स। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Redmi Note 12 Pro Plus 5G: रेडमी स्मार्टफोन में मिल रहे एक नंबरी फीचर्स

ऑप्टिक्स के लिहाज से Redmi कैमरा पीछे की तरफ ट्रिपल 200MP वाइड लेंस + 50MP टेलीफोटो शूटर + 50MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर पैक करता है। इसके अलावा फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए सिंगल 32MP लेंस है। स्टोरेज के मामले में नया रेडमी फोन 12/16GB रैम और 128GB/256GB/512GB (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) तक ऑफर करता है। अब बात करते हैं सॉफ्टवेयर सिस्टम की। यह नवीनतम एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसके अलावा इसे 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh (या थोड़ा अधिक 5500mAh) जूस बॉक्स से ऊर्जा मिलती है।

Redmi Note 12 Pro Plus 5G: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी व बैटरी

डिस्प्ले के लिए Redmi स्पेक्स 1440 x 3200 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.73-इंच LTPO AMOLED लाता है। प्रोसेसर विभाग के बारे में क्या ख्याल है. रेडमी मशीन मीडियाटेक डाइमेंशन 9200+ चिपसेट से शक्ति लेती है। हमारे सूत्रों के अनुसार अधिक प्रीमियम Redmi जल्द ही अपनी वैश्विक शुरुआत करने जा रहा है। डिवाइस एक नए नाम के साथ आ रहा है Redmi। प्लस प्रोसेसर अपने Cortex-X3 कोर को 3.35GHz पर, तीन A715 कोर को 3.0GHz पर और चार A510 कोर को 2.0GHz पर चलाता है (नॉन-प्लस संस्करण पर 3.05/3.0/1.8GHz से ऊपर)।

महत्वपूर्ण लिंक – Redmi Note 12 Pro Plus 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime