March 29, 2024
Samsung Galaxy A35 5G

Samsung Galaxy A35 5G: दिल में आग लगा देने वाला Samsung का बेमिसाल धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 48MP का तगड़ा कैमरा, साथ में 5000mAh की बैटरी, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy A35 5G: स्मार्टफोन की दुनिया में सैमसंग मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी का जलवा की कुछ अलग है। सैमसंग कंपनी अनुभवी होने के साथ-साथ विश्वसनीय मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। सैमसंग जैसी कंपनी ने अभी तक के समय कार्यकाल में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। सैमसंग के सभी सीरीज वाले स्मार्टफोन तेजी से ग्राहको ने खरीदने हैं। सैमसंग कंपनी की खासियत रहती है कि इस कंपनी के स्मार्टफोन में सभी फीचर्स लाजबाव होते हैं। चाहे सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी हो या बैटरी बैकअप सभी शानदार किस्म के होते हैं।

सैमसंग कंपनी जब कभी भी अपना कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल की दुनिया में लॉन्च करती है ग्राहको की मानो भीड़ सी जुट जाती है। आज हम सैमसंग कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy A35 5G है। सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन में बेहतरीन कैमरा मिल रहा है साथ में बैटरी बैकअप भी बढ़िया मिल रहा है। दिल में आग लगा देने वाला Samsung का बेमिसाल धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 48MP का तगड़ा कैमरा, साथ में 5000mAh की बैटरी, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy A35 5G: सैमसंग स्मार्टफोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स

Samsung Galaxy A35 की तुलना में कम कीमत के टैग के साथ मध्य-श्रेणी के बाजार में आता है। हालाँकि, इसका मतलब यह नहीं है कि दक्षिण कोरियाई ब्रांड ने इस पर ध्यान नहीं दिया। सबसे पहले यह 6nm MediaTek Dimensity 1080 प्रोसेसर पर चलता है। हमारे ज्ञान के आधार पर, यह चिपसेट डिवाइस को फ्लैगशिप स्तर पर प्रदर्शन करने की अनुमति देता है। सबसे पहले, यह चिपसेट इस हैंडसेट पर किसी भी दैनिक कार्य को पूरा करने के लिए काफी शक्तिशाली है। इसके अलावा, इसके दो Cortex-A76 कोर और छह Cortex-A55 कोर 2GHz पर चल रहे हैं। सैमसंग गैलेक्सी ए35 5जी अब शानदार बैटरी क्षमता के साथ आता है। यह 4के एचडीआर वीडियो स्ट्रीम करने और सटीक रेजोल्यूशन पर रिकॉर्ड करने के लिए सैमसंग गैलेक्सी ए35 5जी कैमरा को भी सपोर्ट करता है।

तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी व अन्य फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी A35 5G कैमरा 48MP f/1.8 मुख्य सेंसर, साथ ही 8MP अल्ट्रा-वाइड शूटर और 5MP डेप्थ सेंसर पैक करता है। इसके अलावा, यह उल्लेखनीय है कि सैमसंग डिवाइस आपकी तस्वीरों के लिए एआई एन्हांसमेंट के साथ भी आता है। हम सभी एक बड़े डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन पसंद करते हैं जो सभी वीडियो और तस्वीरों को शानदार विजुअल्स में दिखा सके। और इस बार सैमसंग ने Galaxy S35 में यह ऑफर दिया है। मिड-रेंज हैंडसेट FHD + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.6 इंच के सुपर AMOLED पैनल के साथ आता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy A35 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime