April 18, 2024
Samsung Galaxy A84 Max

Samsung Galaxy A84 Max: तूफानी धांसू फीचर्स वाला Samsung का स्मार्टफोन, इसमें मिल पहाड़ जैसी 8300mAh की पॉवरफुल बैटरी व 12GB RAM, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy A84 Max: सैमसंग ऐसी मोबाइल बनाने वाली कंपनी जिसका नाम सुनते ही मुंह में लपक-लपक शुरू हो जाती है। सैमसंग एक बेहतरीन भरपूर तकनीकि से युक्त मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। सैमसंग आज से नहीं बल्कि वर्षों से अनेक गैजेट तैयार कर रही है। सैमसंग के गैजेट काफी विश्वसनीय और टिकाऊ माने जाते हैं। आज हम सैमसंग के स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं, तो बता दें कि सैमसंग मोबाइल बनाने की तकनीकि में काफी ज्यादा आगे है। सैमसंग अभी तक एक से बढ़कर एक धांसू मोबाइल फोन बना चुकी है।

जब भी सैमसंग अपना कोई अन्य नया स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च करती है, मोबाइल के शौकीनों में खलबली मच जाती है। आज हम सैमसंग के ऐसे ही बेहतरीन फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात रहे हैं। जिसका नाम Samsung Galaxy A84 Max है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में अनेकों बेहतरीन फीचर्स हैं। सैमसंग के इस स्मार्टफोन की खासियत यह है कि इसमें बड़ी पॉवरफुल बैटरी मिल रही है। इसके अलावा इसमें बेहतरीन रैम स्पीड भी मिल रही है। तूफानी धांसू फीचर्स वाला Samsung का स्मार्टफोन, इसमें मिल पहाड़ जैसी 8300mAh की पॉवरफुल बैटरी व 12GB RAM, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy A84 Max: सैमसंग के इस स्मार्टफोन में हैं ये धांकड़ फीचर्स

कोरियाई निर्माता Samsung Galaxy A84 Max नाम से एक और प्रीमियम मॉडल जोड़ने की योजना बना रहा है। आइए देखें कि इसे क्या पेश करना है! सबसे पहले, डिस्प्ले के बारे में, सैमसंग गैलेक्सी A84 मैक्स स्पेक्स 2400 × 3600 पिक्सल के उच्च रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच AMOLED प्रदान करता है। इसके अलावा, सैमसंग बीस्ट कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन के साथ दिखाई देता है। साथ ही, सैमसंग फोन में लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है और यह Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसके अलावा, इस फोन में डिस्प्ले के नीचे एक फिंगरप्रिंट स्कैनर है। इस बीच, स्टोरेज के लिए, सैमसंग फोन 8GB/12GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 1TB तक विस्तार योग्य) के साथ आता है।

Samsung Galaxy A84 Max: सैमसंग के इस स्मार्टफोन में मिल रही पॉवरफुल बैटरी व अन्य फीचर्स

इसके अलावा, सैमसंग फ्लैगशिप में बड़े पैमाने पर 8300mAh का जूस बॉक्स है जो 120W फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है। अन्यथा, सैमसंग गैलेक्सी A84 मैक्स कैमरा में पीछे की तरफ ट्रिपल 108MP प्राइमरी सेंसर + 16MP अल्ट्रा-वाइड लेंस + 8MP टेलीफोटो शूटर होता है। आगे की तरफ, सेल्फी के लिए डुअल 32MP + 2MP का फ्रंट-फेसिंग सेंसर है। अंत में, इस डिवाइस कनेक्टिविटी में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस-ए/जीपीएस, 5जी वीओएलटीई और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल है।

Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here
Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime