March 29, 2024
Samsung Galaxy F3 Max

Samsung Galaxy F3 Max: दिल में गदर मचाने वाला Samsung का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 64MP का खींच मेरी फोटो वाला कैमरा, साथ में है 7900mAh की पॉवरफुल बैटरी

Samsung Galaxy F3 Max: सैमसंग मोबाइल कंपनी को आखिर कौन नहीं जानता है। यह वह कंपनी है, आज से नहीं बल्कि वर्षों से अपने बेहतरीन ब्राण्ड बनाते हुये लोगों को सेवाएं दे रही है। सैमसंग मोबाइल क्षेत्र ही नहीं बल्कि अन्य प्रोडक्ट बनाने में भी काफी ज्यादा विकसित है। लेकिन नये जमाने के स्मार्टफोन के शौकीनों के लिए यह कंपनी बहुत ही काम की है। सैमसंग अपने नाम के लिए तो पूरे विश्व में मशहूर है ही बल्कि यह कंपनी स्मार्टफोन बनाने में भी काफी गतिशील है। सैमसंग जैसी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है मानो नये-नये मोबाइल खरीदने वाले शौकीनों के लिए यह एक अच्छी बात है।

सैमसंग जैसी मोबाइल कंपनी जब भी अपना नया स्मार्टफोन मार्केट में लाती है तो मोबाइल बाजार में मानों खरीददारों की होड़ सी लग जाती है। आज हम सैमसंग के ऐसे ही बेहतरीन स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं। जिसका नाम Samsung Galaxy F3 Max है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में अनेकों बेहतरीन एक से बढ़कर एक फीचर्स दिये गये हैं। दिल में गदर मचाने वाला Samsung का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 64MP का खींच मेरी फोटो वाला कैमरा, साथ में है 7900mAh की पॉवरफुल बैटरी। आइए जानते हैं सैमसंग के इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy F3 Max: सैमसंग के इस स्मार्टफोन में है ये अनगिनत फीचर्स

शानदार कैमरा सिस्टम के साथ लॉन्च हुआ  सैमसंग गैलेक्सी एफ3 मैक्स। सैमसंग गैलेक्सी एफ3 मैक्स के स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल का 6.7 इंच का सुपर एमोलेड रेजोल्यूशन है। सैमसंग डिवाइस पहले बड़ी स्क्रीन के साथ आता है। दूसरी तरफ, सैमसंग फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5जी चिपसेट पर काम करता है। इसका प्रतिद्वंदी Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 चिपसेट पर चलता है। बेहतर हार्डवेयर के साथ इस बार सैमसंग फोन जीत जाता है।

Samsung Galaxy F3 Max: सैमसंग के इस बेहतरीन मोबाइल में हैं ये कैमरा क्वालिटी

सैमसंग गैलेक्सी F3 मैक्स कैमरा में बैक सेटअप पर क्वाड 64MP + 16MP + 8MP + 8MP लेंस हैं। सेल्फी लेने के लिए इसमें 32MP का सिंगल शूटर है।बैटरी की बात करें तो सैमसंग डिवाइस में 7900 एमएएच का बड़ा बैटरी बॉक्स है, मेमोरी सिस्टम के लिए, सैमसंग हैंडसेट 8GB / 12GB RAM और 128GB / 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज प्रदान करता है (512GB तक विस्तार योग्य हो सकता है)।

Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here
Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime