Samsung Galaxy P2 Smartphone: Samsung का धुंआ उड़ा देने वाला धांकड़ स्मार्टफान, इसमें मिल रही 16GB RAM, साथ में 5000mAh का पॉवरफुल बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy P2 Smartphone: सैमसंग बेहद तकनीकि से भरपूर वर्षों पुरानी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। सैमसंग मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी की जितनी भी ज्यादा तारीफ की जाये उतना ही कम है। सैमसंग एक ऐसी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है जो सभी फीचर्स से भरपूर है। सैमसंग मोबाइल फोन की चर्चाओं का बाजार हमेशा मोबाइल मार्केट में बना रहता है। जब भी सैमसंग जैसी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी अपना कोई नया स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च करती है, सैमसंग मोबाइल फोन के चाहन वाले पहले से इंतजार में खड़े रहते हैं।

सैमसंग वह मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है जो वर्षों से एक से बढ़कर एक मोबाइल फोन बनाती चली आ रही है। आज का जमाना अब स्मार्टफोन का आ गया है तो सैमसंग इस नये जमाने के हिसाब से नये-नये तकनीकि से भरपूर स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। आज सैमसंग के ऐसे ही बेहतरीन तकनीकि से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy P2 Smartphone है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में अनेकों बेहतरीन फीचर्स हैं।Samsung का धुंआ उड़ा देने वाला धांकड़ स्मार्टफान, इसमें मिल रही 16GB RAM, साथ में 5000mAh का पॉवरफुल बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy P2 Smartphone: सैमसंग के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी P2 प्रीमियम स्पेक्स के साथ मोबाइल उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करता है। सैमसंग गैलेक्सी पी2 मैक्स के स्पेक्स में 1440 x 3040 पिक्सल का 6.8 इंच का सुपर एमोलेड रेजोल्यूशन है। सैमसंग डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5जी चिपसेट के साथ आता है। सैमसंग एंड्रॉइड 12 पर ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में चलती हैं। हुड के तहत, नोकिया बीस्ट में 16GB रैम और 128GB/256GB/512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक विस्तार योग्य) है।

Samsung Galaxy P2 Smartphone: सैमसंग के इस स्मार्टफोन में है धांकड़ बैटरी बैकअप व अन्य फीचर्स

फोटोग्राफी की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी पी2 कैमरा में रियर पर क्वाड 108MP + 32MP + 8MP + 2MP सेंसर है। आगे की तरफ सेल्फी के लिए सिंगल 64MP का फ्रंट-फेसिंग सेंसर है। सैमसंग जानवर इस दौर को उच्च कैमरा रिज़ॉल्यूशन के साथ जीतता है। बैटरी की बात करें तो सैमसंग हैंडसेट में 7900 एमएएच का एनर्जी बॉक्स है।

Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here
Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime