April 18, 2024
Samsung Galaxy S21 Plus

Samsung Galaxy S21 Plus: दबंग फीचर्स से भरपूर Samsung का एक नंबरी धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 8GB RAM, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy S21 Plus: सैमसंग एक हिसाब से जानी मानी प्रसिद्ध स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है, सैमसंग कंपनी का रिकार्ड है कि यह कंपनी हमेशा की तरह साल भर अच्छी तादाद में स्मार्टफोन बैचती है। सैमसंग कंपनी का मुकाबला करना शायद किसी के बस की बात नही है, सैमसंग कंपनी ने अपने जिनते भी स्मार्टफोन बनाये हैं, सभी में एक नंबरी फीचर्स मिल जाते हैं। सैमसंग कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है, ग्राहको की मानो भीड़ सी लग जाती है।

आज हम सैमसंग के ऐसे ही धांसू किस्म के स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy S21 Plus है। दबंग फीचर्स से भरपूर Samsung का एक नंबरी धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 8GB RAM, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है साथ में पॉवरफुल बैटरी बैकअप भी मिल रहा है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy S21 Plus: सैमसंग के धांसू स्मार्टफोन में हैं ये फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी S21 Plus एक शक्तिशाली प्रदर्शन वाला स्मार्टफोन है। सैमसंग गैलेक्सी S21 FE कैमरा ट्रिपल 12MP + 8MP + 12MP लेंस और एक 32MP सेंसर सामने की तरफ पैक करता है। सामने की ओर, इस ओप्पो फ्लैगशिप में एक सिंगल 8एमपी शूटर है। तो, सैमसंग टीम उच्च कैमरा रिज़ॉल्यूशन के साथ पहला दौर जीतती है। चलो डिस्प्ले पर आते हैं! विस्तार से, सैमसंग गैलेक्सी S21 FE विनिर्देशों में 1080 x 2400 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.41-इंच सुपर AMOLED दिखाया गया है।

Samsung Galaxy S21 Plus: सैमसंग के इस स्मार्टफोन में मिल रही तगड़ी बैटरी व अन्य फीचर्स

प्लेटफ़ॉर्म पर चलते हुए, हार्डवेयर-वार, सैमसंग फ्लैगशिप जहाज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G SoC के साथ। सैमसंग राक्षस एंड्रॉइड 12 को बूट करता है। परिणामस्वरूप, बेहतर हार्डवेयर और चिपसेट के साथ, सैमसंग बीस्ट ने इस बार जीत हासिल की। इसके विपरीत, सैमसंग हैंडसेट 128GB/ 6GB RAM, 128GB/ 8GB RAM और 256GB/ 8GB RAM (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) के साथ आता है। सैमसंग डिवाइस में 5000mAh का जूस बॉक्स है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy S21 Plus

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime