Vivo V21s Smartphone: Vivo का चमचमाता धांकड़ फीचर्स वाला स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 8GB RAM, साथ में 64MP का कैमरा, जानिए फीचर्स

Vivo V21s Smartphone: वीवो एक बेहतरीन मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। वीवो मोबाइल बनाने वाली कंपनी ने कम समय में मोबाइल मार्केट में बड़ा नाम कमाया है। वीवो के मोबाइल फोन विशेष फीचर्स से भरपूर होते हैं। वीवो जब भी अपना कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च करता है, ग्राहकों की जैसे बाजार में होड़ सी लग जाती है। वीवो मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी ने अभी तक अनेकों स्मार्टफोन बना चुकी है। वीवो मोबाइल फोन में सबसे अच्छी खासियत यह रहती है कि इस कंपनी के स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी काफी अच्छी होती है।

इसके साथ-साथ वीवो के मोबाइल फोन में अनेक और भी बेहतरीन फीचर्स होते हैं। जो वीवो के स्मार्टफोन को चार चांद लगाते हैं। आज हम वीवो के ऐसे ही बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Vivo V21s Smartphone है। वीवो के इस स्मार्टफोन में बेहतरीन स्पीड वाली रैम क्वालिटी है। इसके साथ इस स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी भी काफी अच्छी खासी है। Vivo का चमचमाता धांकड़ फीचर्स वाला स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 8GB RAM, साथ में 64MP का कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo V21s Smartphone: वीवो के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये फीचर्स

इससे पहले, Vivo V21s ने प्रभावशाली स्पेसिफिकेशन और शानदार ऑप्टिक्स सिस्टम के साथ बाजार में कदम रखा था। अब, हमने खबर पकड़ी कि चीनी कंपनी ने वीवो वी21एस नाम से वी लाइनअप के नए सदस्यों की घोषणा की है। हमारे सूत्रों के अनुसार, नए वीवो हैंडसेट एक किफायती मूल्य टैग और शानदार डिजाइन के साथ मिड-रेंज लाइनअप से संबंधित होने चाहिए। वीवो वी21एस के पूर्ण विनिर्देशों की जांच करने के लिए हमसे जुड़ें. हार्डवेयर के संबंध में, वीवो मशीन नवीनतम मीडियाटेक डाइमेंशन 800U SoC के साथ आती है। दूसरी तरफ, वीवो फोन ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 12-आधारित फनटचओएस 12.1 को बूट करेगा। इसके अलावा, वीवो डिवाइस में 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज है। इसके अलावा, स्टोरेज क्षमता को 256GB तक बढ़ाने के लिए एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है।

Vivo V21s Smartphone: वीवो के इस स्मार्टफोन में मिल रही तगड़ी रैम व अन्य फीचर्स

वीवो V21s में FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 6.44-इंच AMOLED और 90Hz रिफ्रेश रेट है। अन्यथा, वीवो हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है। Vivo V21s कैमरा पीछे की तरफ एक डुअल-लेंस सेटअप पैक करता है। इसमें 64MP का प्राइमरी लेंस + 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस + 2MP का मैक्रो मॉड्यूल और एक LED फ्लैश है। सामने की तरफ, सेल्फी के लिए एक सिंगल 44MP स्नैपर है। बैटरी की बात करें तो वीवो डिवाइस में 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 4000mAh का जूस बॉक्स है। इस फोन पर अन्य कनेक्टिविटी विकल्पों में 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी और एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं।

Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here
Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime