April 20, 2024
Vivo X80 Lite Smartphone

Vivo X80 Lite Smartphone: Vivo का चमचमाता धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 64MP का जबरदस्त कैमरा, साथ में 5000mAh की पॉवरफुल बैटरी, जानिए फीचर्स

Vivo X80 Lite Smartphone: वीवो एक ऐसा नाम जो जहां भी लिया जाता वहां पर सिर्फ एक ही बात की चर्चा होती है वह बेहतरीन सेल्फीविद की यानि स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में। वीवो स्मार्टफोन हमेशा से ही बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के लिये जाना और पहचाना जाता है। वीवो कंपनी ने अपने स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी की ऐसी तकनीकि दी है कि उसके मुकाबले और कोई नही सामने है। वीवो एक बहुत ही विश्वसनीय और अच्छी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। वीवो ने अभी तक एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं।

जिन्हें मोबाइल के शौकीनों ने खूब पसंद किया है। वीवो जब भी अपना कोई नया स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च करती है तो मानो खरीददारों की होड़ सी लग जाती है। आज हम वीवो के ऐसे ही बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Vivo X80 Lite Smartphone है। वीवो के इस स्मार्टफोन में अनेक सारे बेहतरीन एक से बढ़कर एक फीचर्स दिये गये हैं। इस स्मार्टफोन की खासियत यह है कि इसकी कैमरा क्वालिटी काफी अच्छी है। Vivo का चमचमाता धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 64MP का जबरदस्त कैमरा, साथ में 5000mAh की पॉवरफुल बैटरी, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo X80 Lite Smartphone: वीवो के इस स्मार्टफोन में हैं ये अनेक फीचर्स

वीवो एक्स80 लाइट शानदार स्टोरेज विकल्पों के साथ आता है। वीवो एक्स80 लाइट स्पेक्स में 1080 x 2404 पिक्सल के साथ 6.44-इंच AMOLED है। स्टोरेज के लिए, वीवो डिवाइस 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज (256GB तक एक्सपैंडेबल) के साथ आता है। बड़ी रैम के साथ इस राउंड में वीवो की टीम जीत गई। हुड के तहत, फ्लैगशिप मीडियाटेक डायमेंसिटी 900 चिपसेट का उपयोग करता है।

Vivo X80 Lite Smartphone: वीवो के इस स्मार्टफोन में है ये बेहतरीन कैमरा क्वालिटी व अन्य फीचर्स

वीवो हैंडसेट लेटेस्ट Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करते हैं। प्रकाशिकी प्रणाली के बारे में कैसे? वीवो X80 लाइट कैमरे में पीछे की तरफ ट्रिपल 64MP + 8MP + 2MP लेंस है। इसके अलावा, आगे की तरफ सेल्फी लेने के लिए 50MP का सिंगल सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में एक सिंगल 8MP स्नैपर है। नतीजतन, वीवो फोन ने इस बार बेहतर कैमरा तकनीक के साथ जीत हासिल की। बैटरी के लिहाज से, वीवो फोन में 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh का एनर्जी बॉक्स है।

Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here
Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime