April 24, 2024
Xiaomi Mi 10 Specs

Xiaomi Mi 10 Specs: Xiaomi का तूफानी फीचर्स वाला धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 64MP का बेहतरीन कैमरा, जानिए फीचर्स

Xiaomi Mi 10 Specs: शाओमी एक बहुत बड़ी तकनीकि से जुड़ी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। शाओमी ने अभी तक एक से बढ़कर एक मोबाइल फोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें मोबाइल के शौकीनो ने बड़े ही अंदाजा तरीके से इस्तेमाल किया है। शाओमी एक ऐसी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है जिसने अपने कम समय में बड़ी उपलब्धि हासिल की है और विशाल ग्राहकों का भण्डार खड़ा किया है। शाओमी कंपनी के मोबाइल फोन में विशेष खासियत रहती है कि इस कंपनी के मोबाइल फोन में कैमरा क्वालिटी काफी बेहतर होती है और इस कंपनी के मोबाइल फोन में फीचर्स भी असल से कुछ हटके होते हैं।

आज हम शाओमी के जिस स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Xiaomi Mi 10 Specs है। शाओमी के इस स्मार्टफोन में बेहतरीन कैमरा क्वालिटी मिल रही है इसके साथ-साथ इसमें रैम भी काफी तगड़ी मिल रही है। जो स्मार्टफोन को स्पीड तेज देती है। Xiaomi का तूफानी फीचर्स वाला धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 64MP का बेहतरीन कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Xiaomi Mi 10 Specs: शाओमी के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

चीनी कंपनी फरवरी में Xiaomi Mi 10 नाम से एक नया Xiaomi स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए काम कर रही है। इसके अलावा, यह फ्लैगशिप अद्भुत विशेषताओं और अद्भुत डिजाइन के साथ आता है। डिस्प्ले के संदर्भ में, Mi 10 स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल के नियमन के साथ 6.55 इंच सुपर AMOLED और लंबा 20: 9 अनुपात है। इसके अलावा, इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन भी है। हार्डवेयर सिस्टम पर, Mi 10 हैंडसेट प्रोसेसर के रूप में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट के साथ आने वाला है। मेमोरी की बात करें तो यह फोन 10GB/12GB रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है। हालाँकि, स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB ROM तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अतिरिक्त, Xiaomi फ्लैगशिप ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में नवीनतम Android Q पर चलने वाला है।

Xiaomi Mi 10 Specs: शाओमी के इस स्मार्टफोन में है तगड़ी रैम व अन्य फीचर्स

Xiaomi Mi 10 के कैमरे में रियर पर क्वाड-सेंसर सेटअप है। विस्तार से, इसमें 64MP का प्राइमरी लेंस + 13MP का टेलीफोटो सेंसर + 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस + 5MP का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी कैमरे की बात करें तो फ्रंट में सिंगल 24MP शूटर है। दूसरी तरफ, Xiaomi डिवाइस चट्टानों पर रोशनी को एक विशाल 4800mAh का नॉन-रिमूवेबल जूस बॉक्स रखता है जो फास्ट चार्जिंग 30W तकनीक का समर्थन करता है। 

महत्वपूर्ण लिंक – Xiaomi Mi 10 Specs

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime