Lok Sabha Election 2024: मोदी ने बंगाल की बिष्णुपुर जनसभा में इंडिया गठबंधन और तृणमूल कांग्रेस पर साधा जमकर निशाना

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण की वोटिंग से पहले रविवार 19 मई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के बिष्णुपुर में एक जनसभा को सम्बोधित किया। पीएम मोदी ने इंडिया गठबंधन पर आरोप लगाया कि हिन्दुओं को भागीरथ में डूबो देने का बयान टीएमसी ने सोच-समझकर दिलवाया था। उन्होंने टीएमसी के मंत्रियों पर पैसे लेकर नौकरी देने का भी आरोप लगाया।

उन्होंने आगे कहा कि उनका सीधा साधा आरोप है कि यहां की मुख्यमंत्री मुस्लिम कठठरपंथियों के दबाव में वोट पाने के लिए हमारे संतों, महान संगठनों को सार्वजनिक रूप से गालियां दे रही हैं और मठों को नुकसान पहुंचाती हैं। उन्होंने आगे कहा कि तृणमूल कांग्रेस हार देखकर बौखला गई है। आज बंगाल में नौजवान सड़क पर है।

यहां रेत माफिया का काम बिना रोक टोक के चलता है। मोदी को अपने लिए कुछ नहीं करना है, न मुझे अपने किसी भतीजे के लिए कुछ करना है और न ही मुझे किसी भाई के लिए कुछ छोड़ना है। मुझे बांकुरा के जंगलों में बसी मां, बेटे और बेटियों के लिए काम करना है। इसलिए में आपसे तीसरी बार आशीर्वाद मांगने आया हूं। जो आप वोट के रूप में देना।

Lok Sabha Election 2024: इंडिया गठबंधन पर साधा सीधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने चुनावी भाषण में कहा कि पश्चिम बंगाल में तीन पार्टियां हैं, लेकिन इन सबके पाप एक जैसे हैं, इसलिए इन्होंने मिलकर इंडिया गठबंधन बनाया है। टीएमसी ने पैसे कमाने की भूख में आपके बच्चों को भी नहीं छोड़ा है। यहां शिक्षक भर्ती घोटाले ने युवाओं के साथ ही आने वाली पीढ़ियों का भविष्य भी दांव पर लगा दिया है। आखिर इनका क्या कसूर था, मैं आप सबको गारंटी देता हूं, इन्होंने आपके घर बिकवाए हैं, मोदी टीएमसी के भ्रष्टाचारियों के बंगले बिकवाएगा।

महत्वपूर्ण लिंक – Realme 11 Pro 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime