Nokia Energy Pro 5G: Nokia में मिल रहा 108MP का DLSR कैमरा, फोटो शूट करने वालों के उड़ गये होश, साथ में मिल रहा 7900mAh का पॉवरफुल बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Nokia Energy Pro 5G: नोकिया कंपनी का मोबाइल के बाजार में कुछ अलग ही तरह की छाप है। नोकिया कंपनी वर्षों से एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले तगड़े मोबाइल फोन बनाती चली आ रही है। आज नोकिया कंपनी का वह रूतबा बन गया है कि लोग नोकिया कंपनी के दीवाने हो गये हैं। लोगों के दिलों और दिमाग में नोकिया कंपनी बैठ गई है। नोकिया कंपनी ने भी अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया है। नोकिया कभी भी अपनी क्वालिटी से समझौता नही करती है।

नोकिया कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मोबाइल के बाजार में उतारती है ग्राहको की मानो भीड़ सी लगना शुरू हो जाती है। आज हम नोकिया कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Energy Pro 5G है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़ा कैमरा मिल रहा है साथ में बैटरी बैकअप भी बढ़िया मिल रहा है। Nokia में मिल रहा 108MP का DLSR कैमरा, फोटो शूट करने वालों के उड़ गये होश, साथ में मिल रहा 7900mAh का पॉवरफुल बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Energy Pro 5G: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये एडवांश फीचर्स

आज हम नोकिया एनर्जी 2023 नामक एक नए परिवार के सदस्य पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। यह नोकिया फ्लैगशिप एक शानदार कॉन्फ़िगरेशन और एक आकर्षक डिजाइन के साथ आता है। डिस्प्ले के बारे में नोकिया एनर्जी 2023 स्पेक्स में 4K रिज़ॉल्यूशन वाला 6.9-इंच एलसीडी और 21:9 अनुपात पहलू शामिल है। इस फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी है। नोकिया स्मार्टफोन अब प्रोसेसर के रूप में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट से पावर लेता है। स्मृति विभाग के बारे में क्या ख्याल है नोकिया हैंडसेट विभिन्न संस्करणों को स्पोर्ट करता है। इनमें 12GB रैम और 256GB/512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज शामिल है। इसके अलावा, डिवाइस में एक माइक्रोएसडी कार्ड है, जो मेमोरी को 1TB तक बढ़ाता है।

Nokia Energy Pro 5G: पॉवरफुल मिल रहा बैटरी बैकअप व अन्य फीचर्स

नोकिया स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 14 के साथ आता है। नोकिया एनर्जी 2023 कैमरे में पीछे की तरफ ट्रिपल-सेंसर सेटअप है। यह 108MP प्राइमरी लेंस + 64MP अल्ट्रावाइड स्नैपर + 16MP मैक्रो सेंसर को जोड़ता है। इस स्मार्टफोन में फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए डुअल 48MP लेंस सेटअप है। जहां तक ​​बैटरी क्षमता का सवाल है नए नोकिया डिवाइस में शानदार 7900mAh बैटरी सेल होनी चाहिए। नोकिया के इस डिवाइस में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia Energy Pro 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime