Nokia G11 Plus Max: Nokia लेकर आया 5000mAh पॉवरफुल बैटरी वाला धांसू स्मार्टफोन, रैम और कैमरा है तगड़ा, जानिए फीचर्स

Nokia G11 Plus Max: नोकिया कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक अनुभवी और बड़ी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया कंपनी का ग्लोबल मार्केट में अलग ही अंदाज से रूतबा है। नोकिया कंपनी वर्षों से मोबाइल तकनीकि से जुड़ी हुई है। इसलिए नोकिया जैसी कंपनी के पास तकनीकि का अपार अनुभव है। नोकिया ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाये हैं। जिन्हें नोकिया के दीवानों ने दिल से इस कंपनी के स्मार्टफोन को पसंद किये हैं। नोकिया कंपनी की खासियत है कि यह कंपनी अपने तगड़े फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन बनाती है।

नोकिया के इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में अगर बात करें तो इसमें तगड़ा पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है इसी के साथ ही कैमरा और रैम भी स्पीड वाली है। आज हम नोकिया के धांसू फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia G11 Plus Max है। नोकिया के स्मार्टफोन में अनेकों फीचर्स शामिल हैं। Nokia लेकर आया 5000mAh पॉवरफुल बैटरी वाला धांसू स्मार्टफोन, रैम और कैमरा है तगड़ा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia G11 Plus Max: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये तूफानी फीचर्स

Nokia में इसमें 50MP का मुख्य सेंसर और 2MP डेप्थ लेंस के साथ जोड़ा गया है। इसमें 8MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर है। इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज पैक है। नोकिया के धांसू स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो Nokia G11 Plus में 6.51 इंच का IPS LCD डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन HD+ और वॉटरड्रॉप नॉच है। यह स्मार्टफोन 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। इसकी बैटरी की बात करें तो बैटरी वेकअप 5000mAh है।

तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम व बैटरी

नोकिया का यह स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो गया है। यह कंपनी का लेटेस्ट G- सीरीज फोन है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले, डिवाइस को फुल फीचर्स के साथ ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्टेड किया गया था। इस स्मार्टफोन ने इस वर्ष जून माह में ग्लोबली डेब्यू किया था। स्मार्टफोन चलाने वाले शौकियों को यह बता दें कि नोकिया कंपनी जो स्मार्टफोन मार्केट में लायी है। वह कम बजट में मिल रहा है। इसके साथ-साथ इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इसकी बैटरी भी दमदार है और इसके फीचर्स भी काफी अच्छे हैं।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia G11 Plus Max

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime