Oppo A2 5G Specs: 50MP कैमरा और 24GB RAM के साथ Oppo लाया जबरदस्त स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Oppo A2 5G Specs: ओप्पो कंपनी अपनी तगड़ी फीचर्स क्वालिटी के लिए हमेशा ही मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती है। अभी तक के रिकॉर्ड में ओप्पो कंपनी ने जितने भी स्मार्टफोन स्मार्टफोन की दुनिया में लॉन्च किये हैं सभी फीचर्स के मामले में काफी जबरदस्त साबित हुये हैं। अभी हाल ही में ओप्पो कंपनी एक और दमदार क्वालिटी वाला स्मार्टफोन लायी है जिसका नाम Oppo A2 5G Specs है।

ओप्पो के इस फोन में कई खूबियों वाले फीचर्स मिल रहे हैं। स्मार्टफोन में पॉवरफुल किस्म का बैटरी बैकअप दिया गया है, जो फोन को अधिक समय तक पॉवर बनाये रखता है। फोन की रैम और कैमरा क्वालिटी भी काफी दमदार है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Oppo A2 5G Specs: ओप्पो में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

ओप्पो कंपनी के इस हाई प्रोफाइल फीचर्स वाले स्मार्टफोन में अनेक क्वालिटी वाले फीचर्स दिये गये हैं। स्मार्टफोन में 12जीबी रैम के साथ ही 512जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। जो फोन की अच्छी परफार्मेंस बनाए रखने में आगे है। फोन में 5000mAh का पॉवरफुल बैटरी बैकअप दिया गया है, इसी के साथ ही इसमें 33 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है, जो फोन को कुछ ही मिनटों में चार्ज करने की क्षमता रखता है।

Oppo A2 5G Specs: धांसू मिल रहा कैमरा और प्रोसेसर

ओप्पो कंपनी के इस जबरदस्त स्मार्टफोन की कैमरा खूबी के बारे में जरा बता दे तो इसमें 50 मेगापिक्सल का सेटअप कैमरा दिया गया है, जो दूर से भी अच्छी फोटोग्राफी करने में काफी माहिर है। 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और सपोर्ट के लिए 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में 6.72 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जोकि वीडियोग्राफी के लिए काफी दमदार है।

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo A2 5G Specs

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime