Oppo F25 Pro 5G: लग्जरी सेल्फी खींचेगा Vivo का अनोखा 5G स्मार्टफोन, मॉडल देखकर ही लड़कियों के उड़ गये होश

Oppo F25 Pro 5G: ओप्पो एक ब्राण्डेड फीचर्स स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। ओप्पो हमेशा ही अपने बेहतरीन कैमरा तकनीकि के लिए सुर्खियों में बनी रहती है। वीवो कंपनी सेल्फी एक्पर्ट के लिए हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है। वीवो ने अपना एक और नया मॉडल स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। जिसका नाम Oppo F25 Pro 5G है।

वीवो के इस स्मार्टफोन के मार्केट में आते ही धमाल मच गया है। ग्राहकों ने फोन की एडवांश बुकिंग शुरू कर दी है। वीवो के इस नये सतरंगी स्मार्टफोन में आपको जबरदस्त क्वालिटी का कैमरा मिल रहा है। साथ ही इसमें रैम और स्टोरेज भी काफी अच्छी है। फोन का बैटरी बैकअप भी किसी का मोहताज नही है। तो आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Oppo F25 Pro 5G: वीवो स्मार्टफोन की फीचर्स खासियत

वीवो कंपनी ने अपने इस दमदार स्मार्टफोन में शानदार फीचर्स शामिल किये हैं। यह फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7000 के प्रोसेसर के साथ चलता है। फोन की परफॉर्मेंस काफी दमदार है। इसमें 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिल रही है। जिसमें 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट दिया गया है। खासियत इसमें और भी हैं जैसे की इसका डिजाइन लुक एवं चमकते हुये कलर।

Oppo F25 Pro 5G: वीवो स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी

vivo के स्मार्टफोन हमेशा ही कैमरा क्वालिटी के मामले में काफी उच्च स्तर के माने गये हैं। फोन में आपको 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा इसमें शामिल किया गया है। जो गजब की फोटोग्राफी के लिए माहिर है।

स्मार्टफोन में रैम और स्टोरेज

वीवो के शानदार स्मार्टफोन में रैम और स्टोरेज क्षमता का भी विशेष तौर पर ध्यान रखा गया है। Phone में आपको 8जीबी रैम के साथ 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है। जो एक हिसाब से मानी जाए तो काफी ज्यादा है। इसके दूसरे वेरिएंट में 8जीबी रैम और 256जीबी का स्टोरेज है। स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप की बात करें तो यह फोन 5000एमएएच के पॉवरफुल बैटरी के साथ आया है। कीमत की बात करें तो यह फोन 23999 रूपये में यह खरीदा जा सकता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo F25 Pro 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

 

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime