Oppo K11x Plus 5G: तूफान उड़ा देने वाला Oppo का धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 108MP का कैमरा साथ में 5500mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Oppo K11x Plus 5G: स्मार्टफोन की दुनिया में ओप्पो कंपनी का कुछ अलग ही तरह का जलबा कायम है। ओप्पो कंपनी एक अनुभवी और पुरानी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। ओप्पो कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें ओप्पो के दीवानों दीवानों ने बड़े ही शौक से ओप्पो कंपनी के स्मार्टफोन को पसंद किये हैं। ओप्पो कंपनी कभी भी अपनी क्वालिटी से समझौता नही करती है तब जाकर आज के समय में ओप्पो कंपनी के पास एक बड़ा ग्राहक समूह है। ओप्पो कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहकों की मानो मोबाइल मार्केट में भीड़ सी लग जाती है।

आज हम ओप्पो कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Oppo K11x Plus 5G है। ओप्पो के इस स्मार्टफोन में तगड़ी कैमरा क्वालिटी मिल रही है साथ में बैटरी बैकअप भी बढ़िया मिल रहा है। तूफान उड़ा देने वाला Oppo का धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 108MP का कैमरा साथ में 5500mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Oppo K11x Plus 5G: ओप्पो स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

ओप्पो K11x Plus 5G बड़ी बैटरी और जबरदस्त स्टोरेज के साथ आता है। ओप्पो हैंडसेट में 5000mAh जूस बॉक्स है। नोकिया बीस्ट पहला राउंड जीतता है। हैंडसेट ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर एंड्रॉइड 13 पर चलते हैं। ओप्पो स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट मिलता है, जिसमें 128GB/ 8GB रैम, 256GB/ 8GB रैम और 256GB/12GB रैम (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) है।

Oppo K11x Plus 5G: धांसू मिल रही कैमरा क्वालिटी व अन्य फीचर्स

हुड के नीचे ओप्पो K11x स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.72-इंच आईपीएस एलसीडी है। ओप्पो K11x कैमरे ऑप्टिक्स सिस्टम के पीछे दोहरे 108MP + 2MP सेंसर पैक करते हैं। इसमें सिंगल 16MP का फ्रंट-फेसिंग लेंस है। सेल्फी खींचने के लिए सिंगल 16MP का शूटर है। बेहतर प्रदर्शन की बदौलत ओप्पो टीम ने रियलमी ब्रांड पर जीत हासिल की।

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo K11x Plus 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime