Realme 11 Pro 5G Smartphone: DSLR कैमरा फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Realme का स्मार्टफोन! फीचर्स ऐसे की लड़कियां लुटा बैठी दिल

Realme 11 Pro 5G Smartphone: रियलमी एक गजब के फीचर्स स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। रियलमी ने जितनी भी सीरीज वाले स्मार्टफोन अभी तक लॉन्च किये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी बेमिसाल रखी है। हम आपको रियलमी के एक ऐसे ही दमदार फीचर्स स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसने मार्केट में आते ही अन्य स्मार्टफोन कंपनियों की नांक में दम कर रखी है।

दरअसल रियलमी ने अपना Realme 11 Pro 5G Smartphone स्मार्टफोन ग्राहकों के बीच में उतारा है। फोन में आपको फीचर्स इतने तगड़े मिल रहे हैं कि जबाव ही नही है। स्मार्टफोन में अच्छी क्वालिटी का कैमरा है जिससे की आप तगड़ी फोटोग्राफी खींच सकते हैं। साथ ही बैटरी बैकअप भी बढ़िया दिया गया है और रैम स्टोरेज भी अच्छी खासी है। तो आइए जानते हैं इसके बारे खबर में आगे।

Realme 11 Pro 5G Smartphone: स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

रियलमी कंपनी में फीचर्स काफी अच्छे मिल जाते हैं। इसी प्रकार रियलमी 11-प्रो में भी कुछ अजब तरह के फीचर्स शामिल किये गये हैं। फोन में आपको 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले फुल एचडी में दी गई है। इसमें 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट है। साथ ही 1080X2408 पिक्सल की स्क्रीन रेजोल्यूशन है।

Realme 11 Pro 5G Smartphone: रियलमी का कैमरा

कंपनी ने रियलमी के इस स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी भी काफी अच्छे स्तर की रखी है। फोन में आपको 100 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा एवं 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा इसमें शामिल किया गया है। जो अपनी शानदार फोटोग्राफी के लिए माहिर है।

स्मार्टफोन में रैम और स्टोरेज

रियलमी कंपनी के इस धांकड़ स्मार्टफोन में रैम और स्टोरेज क्षमता का भी विशेष तौर पर ध्यान रखा गया है। फोन में आपको रैम के दो वेरिएंट रखे गये हैं। पहले में 4जीबी रैम के साथ 128जीबी इंटरनल स्टोरेज एवं दूसरे में 8जीबी रैम के साथ 256जीबी का स्टोरेज रखा गया है। जिससे की आप बड़े स्तर तक अपना डाटा सुरक्षित रख सकते हैं।

स्मार्टफोन में प्रोसेसर व बैटरी बैकअप

रियलमी कंपनी के इस स्मार्टफोन में उच्च क्वालिटी के प्रोसेसर और पॉवरफुल बैटरी बैकअप का विशेष तौर पर ध्यान रखा गया है। फोन में मीडियाटेक डाइमेंनसिटी 7050 का पॉवरफुल प्रोसेसर दिया गया है। जो एन्ड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है। इसके बैटरी बैकअप की बात करें तो फोन में आपको 5000एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप रखा गया है। साथ ही 44 वॉट का सुपर फास्ट चार्जर भी है जो स्मार्टफोन को मिनटों में फुल चार्ज कर देगा।

महत्वपूर्ण लिंक – Realme 11 Pro 5G Smartphone

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

 

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime