Vivo V40 Pro Smartphone: 200MP कैमरा के साथ तहलका मचाने आ गया Vivo स्मार्टफोन! कीमत भी बहुत सस्ती

Vivo V40 Pro Smartphone: वीवो ने अभी हाल ही में मिनादी पीट दी है कि वह अपना अगला शानदार स्मार्टफोन वीवी-वी40 सीरीज मार्केट में लॉन्च करने जा रही है। वीवो के इस स्मार्टफोन में आपको फीचर्स भी काफी दमदार मिलेंगे। यह स्मार्टफोन वीवो का अपग्रेड वर्जन होगा। स्मार्टफोन की सबसे अच्छी खासियत यह होने वाली है कि इसमें आपको 200 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा मिलेगा।

फोन से आप जबरदस्त किस्म की फोटोग्राफी कर सकेंगे। स्मार्टफोन आपको रैम और स्टोरेज भी काफी दमदार डाटा वाली मिलेगी। साथ ही इसका बैटरी बैकअप भी काफी शानदार होगा। स्मार्टफोन का प्रोसेसर भी काफी अच्छा होगा। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Vivo V40 Pro Smartphone: वीवो का कैमरा

वीवो कंपनी के वी-40 प्रो सीरीज वाले स्मार्टफोन में आपको फीचर्स काफी तगड़े देखने को मिलेंगे। फोन में आपको 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। टेलीफोटो लेंस के लिए 64 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। 50 मेगापिक्सल का सेल्फी फ्रंट कैमरा होगा। वीवो के इस स्मार्टफोन से आप अच्छी से अच्छी फोटोग्राफी कर सकेंगे।

Vivo V40 Pro Smartphone: वीवो में डिस्प्ले सेटअप

वीवो कंपनी ने अपने सीरीज में डिस्प्ले सेटअप भी बहुत ही खास तरह का रखा है। फोन में 6.8 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। जोकि 1260X2712 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ होगा। फोन में 144 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट होगा।

Vivo V40 Pro Smartphone: वीवो स्मार्टफोन में प्रोसेसर

स्मार्टफोन की खास बात यह भी है कि इसमें आपको गजब की परफॉर्मेंस वाला लेटेस्ट मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर लगाया गया है। साथ ही इसमें 5G की गजब की कनेक्टिविटी मिलेगी। जो एआई परफॉर्मेंस के लिए शानदार है।

वीवो में रैम और स्टोरेज

vivo ने अपने इस धमाकेदार स्मार्टफोन में रैम फीचर्स का भी विशेष तौर पर ध्यान रखा है। फोन में आपको 12जीबी रैम के साथ 256जीबी एवं 512जीबी का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा। साथ ही यह वर्चुअलल रैम एक्सपेंसन की सुविधा भी दी जाएगी।

वीवो में बैटरी बैकअप और कीमत

vivo ने सीरीज में हर प्रकार से फीचर्स क्वालिटी का विशेष तौर पर ध्यान रखा है। फोन में आपको 5000एमएएच का बैटरी बैकअप देखने को मिलेगा। साथ ही इसमें 150 वॉट का फास्ट चार्जर भी शामिल किया गया है। जो स्मार्टफोन को मिनटों में फुल चार्ज कर देगा। स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो यह फोन 45,999 रूपये में खरीदा जा सकता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo V40 Pro Smartphone

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime