Discount on Smart TV: गजब की डील में खरीदें 50 इंच का धांसू Smart LED TVs, छप्पड़फाड डिस्काउंट ने कर दी बल्ले-बल्ले

Discount on Smart TV: किक्रेट का महाकुंभ हो और टीवी डिब्बे वाली हो, तो ऐसे में मजा ही कैसे आएगा। जिसके पास बड़ी स्क्रीन वाली टीवी हो और फिर क्रिकेट जैसे महाकुंभ वर्ल्ड कप का मैच चल रहा हो, ऐसे में बड़ी स्क्रीन में मैच देखने का जो आनंद उभरता है उसकी बात ही कुछ निराली मानी जाती है। आज हम ऐसी ही बड़े डिस्काउंट ऑफर के तहत मिलने वाली एलईडी टीवी के बारे में सम्पूर्ण जानकारी प्रदान कर रहे हैं।

दरअसल यह धांसू बड़ी स्क्रीन वाली एलईडी टीवी ना के बराबर दामों पर मिल रही है। दीवाली के ऑफर ने इस एलईडी टीवी को काफी सस्ता बना दिया और जिन लोगों को यह पता है कि ये एलईडी टीवी इतने सस्ते दामों में मिल रही है ऐसे लोग खरीदने के बड़े उत्सुक बने हुये हैं। आइए जानते हैं पूरी डिटेल।

यह बड़ी एलईडी टीवी मिल रही सस्ते में

आज हम आपको एक ऐसी एलईडी टीवी के बारे में जानकारी दे रहे हैं जो काफी सस्ते दामों के तहत मिल रही है। हालांकि अभी भी दीवाली का ताबड़तोड़ ऑफर चल रहा है। Acer Advanced Series 127 cm (50 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Google TV एसर के इस स्मार्ट एलईडी टीवी में ग्राहकों को एक बड़ा 50 inch का Ultra HD (4K) LED डिस्प्ले मिल जाता है, इसका विजुअल एक्सपीरियंस इतना जोरदार है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. इस स्मार्ट एलईडी टीवी में ग्राहकों को धमाकेदार सिनेमा एक्सपीरियंस के लिए Dolby Vision-Atmos के साथ ही 36W का साउंड आउटपुट मिल जाता है. इस धमाकेदार ऑडियो एक्सपीरियंस के साथ ही आपको घर पर ही मल्टीप्लेक्स वाला मजा मिलेगा.

स्मार्ट एलईडी टीवी ग्राहकों को कई सारी खूबियां ऑफर करता

इस स्मार्ट एलईडी टीवी की कम कीमत की वजह से ग्राहक इसे खरीदने के लिए बेताब रहते हैं. Hisense A6K 126 cm (50 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Google TV ये स्मार्ट एलईडी टीवी ग्राहकों को कई सारी खूबियां ऑफर करता है. इन खूबियों में (50 inch) का Ultra HD (4K) LED डिस्प्ले शामिल है जिसपर फिल्में देखने का एक्सपीरियंस काफी जोरदार रहता है. इस एक्सपीरियंस के साथ आपको काफी सारे अन्य फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं. इस स्मार्ट एलईडी टीवी में ग्राहकों को Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar के साथ Youtube भी मिल जाता है. इसमें आपको 24 W का साउंड आउटपुट भी मिलता है साथ ही 60 Hz का रिफ्रेश रेट भी आपको इसमें मिलेगा.

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo X100 Series

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment