HONOR 90 5G Smartphone: 200MP कैमरा क्वालिटी से लैस HONOR ने निकाला ये तूफानी स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

HONOR 90 5G Smartphone: हॉनर कंपनी एक बेहतरीन क्वालिटी वाले स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। हॉनर कंपनी के पास तकनीकि का अच्छा खासा अनुभव है। इसी बजह से आज हॉनर कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में धूम मचाये हुये है। हॉनर ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें ग्राहकों ने बड़े ही अंदाजा तरीके से पसंद किये हैं। आज हम हॉनर कंपनी के ऐसे ही तगड़े फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम HONOR 90 5G Smartphone है।

हॉनर कंपनी के इस स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी तगड़ी मिल रही है। स्मार्टफोन में धांसू दूर से साफ फोटो खींचने वाला कैमरा मिल रहा है। इसी के साथ ही बैटरी और रैम भी काफी स्पीड से भरपूर मिल रही है। कुल मिलाकर हॉनर का यह स्मार्टफोन काफी लाजबाव है। 200MP कैमरा क्वालिटी से लैस HONOR ने निकाला ये तूफानी स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

HONOR 90 5G Smartphone: हॉनर स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

चीनी समकक्ष की तरह, यह ट्रिपल कैमरा सेटअप से लैस होगा, जिसमें 200-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा. सेल्फी और वीडियो चैट के लिए हैंडसेट में 50 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा से लैस होगा. ऑनर 90 5G के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसके एंड्रॉइड 13-आधारित मैजिकओएस 7.1 पर चलने की पुष्टि की गई है.

HONOR 90 5G Smartphone: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम और धांकड़ कैमरा

यह स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 SoC पर चलता है, जिसे 16GB रैम और अधिकतम 512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. Honor 90 5G के चीनी वेरिएंट में 6.7 इंच फुल-एचडी+ (1,200 x 2,664 पिक्सल) कर्व्ड OLED डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है. इसमें 5000mAh की बैटरी है जो 66W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

महत्वपूर्ण लिंक – HONOR 90 5G Smartphone

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment