Lava Storm 5G: पॉवरफुल 5000mAh बैटरी बैकअप के साथ Lava ने उतारा धांसू स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Lava Storm 5G: लावा स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी अपनी बेहतरीन तकनीकि के लिए काफी मशहूर कंपनी है। लावा ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी स्मार्टफोन उतारे हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी बेमिसाल दी है। अभी हाल ही में लावा कंपनी ने एक और दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन उतारा है जिसका नाम Lava Storm 5G है। कंपनी ने यह स्मार्टफोन विशेष फीचर्स क्वालिटी के साथ मार्केट में उतारा है।

लावा के इस नए वेरिएंट फीचर्स वाले स्मार्टफोन में पॉवरफुल बैटरी बैकअप दिया गया है, जोकि काफी समय तक बैकअप बनाए रखने में सक्षम है। स्मार्टफोन में रैम क्वालिटी भी काफी दमदार है। पॉवरफुल 5000mAh बैटरी बैकअप के साथ Lava ने उतारा धांसू स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Lava Storm 5G: स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

लावा स्टॉर्म 5G में एक बड़ा 6.78 इंच का डिस्प्ले है. फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 चिप द्वारा संचालित है. फोन एंड्रॉइड 13 पर चलता है, जो लेटेस्ट वर्जन है. यह एंड्रॉइड 14 के साथ-साथ 2 साल के सुरक्षा अपडेट प्राप्त करने की गारंटी है. Lava भारत में 8GB + 128GB वैरिएंट में उपलब्ध है. इसकी कीमत ₹13,499 है, लेकिन सीमित समय के लिए, इसे ₹12,999 की रियायती कीमत पर बेचा जाएगा. फोन को 28 दिसंबर से लावा ई-स्टोर या अमेजन से खरीदा जा सकता है. यह गेल ग्रीन या थंडर ब्लैक रंग विकल्पों में उपलब्ध है.

Lava Storm 5G: तगड़ी है रैम और पॉवरफुल बैटरी

फोन में अन्य कई उपयोगी फीचर्स भी हैं. इसमें डुअल सिम, 5जी, डुअल-बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0, जीएनएसएस और यूएसबी टाइप-सी शामिल हैं. फोन की मोटाई 8.96 मिमी और वजन 214 ग्राम है. इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलती है. लावा स्टॉर्म 5G में डुअलं रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें एक 50MP प्राइमरी सेंसर और एक 8MP अल्ट्रावाइड कैमरा है. सेल्फी के लिए, इसमें 16MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है.

महत्वपूर्ण लिंक – Lava Storm 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment