April 28, 2024
Motorola G13 5G Smartphone

Motorola G13 5G Smartphone: Motorola का भौकाल मचाने वाला 5G स्मार्टफोन, इसमें है 50MP का धांकड़ फोटोशूट कैमरा व 5000mAh की जबरदस्त बैटरी, जानिए फीचर्स

Motorola G13 5G Smartphone: मोटोरोला जैसी बेहतरीन और धांकड़ मोबाइल बनाने वाली कंपनी को आखिर कौन नहीं जानता होगा। इस कंपनी की पहचान के लिए शब्द कम पड़ जायेंगे। बता दें कि मोटोरोला एक जानी-मानी बड़ी हस्ती वाली मोबाइल बनाने वाली कंपनी है। यह कंपनी आज से नहीं बल्कि वर्षों से मोबाइल बनाने के क्षेत्र में काम कर रही है। मोटोरोला एक से बढ़कर नये-नये स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च करती है। वह समय किसी से अभी तक भूला नही है जब अन्य दिग्गज कंपनियों से पहले मोटोरोला जैसी मोबाइल कंपनी वायरलेस वाले बेहतरीन मोबाइल फोन बनाती थी।

इसके बाद फिर मोटोरोला धीरे-धीरे की-पैड वाले बेहतरीन मोबाइल फोन निकाले। उन्हें भी लोगों ने खूब पसंद किया। मोटोरोला के की-पैड वाले मोबाइल खूब चले। इसके बाद अब समय डिजीटल युग का आ गया है ऐसे में समय के परिवर्तन को देखते हुये मोटोरोला ने भी अपने आपको बदल दिया और अब स्मार्टफोन के जमाने में मोटोरोला भी नये-नये तकनीकि से भरपूर स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। आज हम मोटोरोला के ऐसे ही बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Motorola G13 5G Smartphone है। Motorola का भौकाल मचाने वाला 5G स्मार्टफोन, इसमें है 50MP का धांकड़ फोटोशूट कैमरा व 5000mAh की जबरदस्त बैटरी, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Motorola G13 5G Smartphone: मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में हैं ये अनेकों ढेर सारे फीचर्स

Moto G13 मोबाइल के डिस्प्ले साइज की बात करें तो इसमें आपको 6.73 inch, IPS LCD Screen दिया गया है जोकि 120 Hz Refresh Rate के साथ आता है मोबाइल के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Qualcomm Snapdragon 732G Chipset प्रोसेसर लगाया गया है और इसमें Android v11 ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिल जाता है साथ ही साथ इसमें Rear Fingerprint Sensor लगा हुआ है।

Motorola G13 5G Smartphone: मोटोरोला के इस मोबाइल में है ये धांकड़ कैमरा क्वालिटी और बैटरी बेकअप

Moto G13 की Camera बात करें तो इसमें आपको पीछे की तरफ तीन कैमरा का 50 MP + 8 MP + 2 MP सेटअप देखने को मिलता है, और अगर हम इसके सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 16 MP Front Camera देखने को मिल जाता है। अगर मोबाइल के बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 5000 mAh Battery लगी हुई है जिसे आप 20W Fast Charging के साथ चार्ज कर सकते हैं ।

Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here
Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime