Motorola Edge 40 5G Smartphone: बिंदास लुक में लॉन्च हुआ मोटोरोला स्मार्टफोन, धांसू कैमरा के साथ दमदार बैटरी

Motorola Edge 40 5G Smartphone (मोटोरोला एज 40 5जी स्मार्टफोन): आधुनिक लुक में मोटोरोला ने एकबार फिर अपने ग्राहकों के दिलों में उमंग जगा दी है। कंपनी ने तगड़े फीचर्स के साथ नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। जिसकी फीचर्स क्वालिटी काफी दमदार मिल रही है। भारतीय मार्केट में कंपनी ने यह स्मार्टफोन पेश कर दिया है।

5G नेटवर्क के साथ मोटोरोला का यह स्मार्टफोन काफी चर्चाओं का बाजार गर्म कर रह है। मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में आपको अनेकों प्रकार के तगड़े फीचर्स देखने को मिल रहे हैं। फोन में दमदार फीचर्स वाला कैमरा शामिल है। साथ ही इसका बैटरी बैकअप भी तगड़ा है। आइए जानते हैं इसके बारे में।

Motorola Edge 40 5G Smartphone (मोटोरोला एज 40 5जी स्मार्टफोन): मोटोरोला के स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला के इस जानदार स्मार्टफोन की फीचर्स क्वालिटी के बारे में अगर जिक्र किया जाए तो इसमें आपको 6.55 इंच की डिस्प्ले दी गई है। साथ ही 144 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट भी शामिल है। स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 के प्रोसेसर के साथ एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करेगा।

Motorola Edge 40 5G Smartphone (मोटोरोला एज 40 5जी स्मार्टफोन): मोटोरोला का कैमरा सेटअप

मोटोरोला कंपनी के इस स्मार्टफोन की सबसे अच्छी खासियत यह भी है कि इसका कैमरा सेटअप भी काफी जबरदस्त दिया गया है। फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस कैमरा एवं 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा इसमंे दिया गया है। फोटोग्राफी के लिहाज से मोटोरोला का यह बहुत ही दमदार स्मार्टफोन है।

स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप व रैम स्टोरेज

अब हम बात कर रहे हैं मोटोरोला कंपनी के स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप की तो कंपनी ने इसमें 4400एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप रखा है। साथ ही इसे सुपर फास्ट चार्ज करने के लिए 15 वॉट का चार्जर भी इसमें शामिल किया है। अब इसकी रैम के बारे में जानकारी करते हैं तो कंपनी ने इसमें 8जीबी रैम के साथ 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज रखा है। इसकी कीमत के बारे में बता दे तो यह फोन आप मात्र 30000 रूपये में आसानी से खरीद सकते हैं।

महत्वपूर्ण लिंक – Motorola Edge 40 5G Smartphone

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime