Nokia 1100 New Star: Apple का तबला बजा देगा Nokia का तूफानी स्मार्टफोन! इसमें मिल रही 8GB RAM साथ में 6200mAh बैटरी, जानिए फीचर्स

Nokia 1100 New Star: नोकिया ग्लोबल मार्केट की एक उछलती हुई तगड़ी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें नोकिया के दीवानों ने दिल से पसंद किये हैं। नोकिया कंपनी के अगर फीचर्स के बारे में बात करें तो इस कंपनी के स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी तगड़ी मिल जाती है जो ओरों में बहुत ही कम मिल पाती है। इसके कैमरा क्वालिटी के बारे में अगर बतायें तो काफी धांसू मिल जाती है और बैटरी बैकअप भी काफी बेहतरीन मिल जाता है।

आज हम नोकिया के ऐसे ही तगड़े फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia 1100 New Star है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में अनेक सतरंगी फीचर्स मिल रहे हैं। Apple का तबला बजा देगा Nokia का तूफानी स्मार्टफोन! इसमें मिल रही 8GB RAM साथ में 6200mAh बैटरी, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 1100 New Star: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये एडवांश फीचर्स

Nokia डिवाइस एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। Nokia 1100 में 64MP का रियर सेंसर और सिंगल 12MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर है।Nokia हैंडसेट बड़ी बैटरी के साथ इस दौर में जीत जाता है। सेल्फी और वीडियो कॉल कैप्चर करने के लिए 16MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर है। बैटरी के लिहाज से नोकिया बीस्ट में 6200mAh जूस बॉक्स है।

तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

मेमोरी यूनिट के लिए नोकिया डिवाइस में 8GB रैम और 256GB ROM (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक विस्तार योग्य) है। नोकिया एक बेहतरीन ऑप्टिक्स सिस्टम के साथ आता है। Nokia डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का उपयोग करता है। स्क्रीन के बारे में Nokia में 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 3.7-इंच AMOLED और एक विशेष QWERTY कीबोर्ड है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia 1100 New Star

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment