Nokia 7610 Don 5G: झिलमिलाते फीचर्स से भरपूर Nokia का धांसू स्मार्टफोन! इसमें मिल रही 16GB RAM साथ में 108MP का कैमरा, जानिए फीचर्स

Nokia 7610 Don 5G: नोकिया कंपनी एक बहुत ही पुरानी मोबाइल से जुड़ी तकनीकि है। नोकिया कंपनी के लिए सभी का काफी विश्वास रहा है। नोकिया ने भी अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं, जिन्हें नोकिया के दीवानों ने दिल से इस कंपनी के मोबाइल फोन को इस्तेमाल किये हैं। नोकिया के मोबाइल फोन में अच्छे खासे फीचर्स मिल जाते हैं। नोकिया जब भी अपना कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च करता है ग्राहकों की बाजार में लाइन सी लग जाती है।

आज हम नोकिया के ऐसे धांसू फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia 7610 Don 5G है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है साथ में कैमरा भी बढ़िया किस्म का मिल रहा है। झिलमिलाते फीचर्स से भरपूर Nokia का धांसू स्मार्टफोन! इसमें मिल रही 16GB RAM साथ में 108MP का कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 7610 Don 5G: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

नोकिया फ्लैगशिप में 7200mAh की बैटरी सेल है। नोकिया बीस्ट पहला राउंड जीतता है। हुड के तहत हैंडसेट नवीनतम एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। Nokia 7610 Don 5G एक बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च होने के लिए तैयार है। नोकिया हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट का उपयोग करता है, जो 12GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) के साथ है। अधिक मजबूत चिपसेट के साथ नोकिया हैंडसेट इस बार बाजी मार ले गया।

Nokia 7610 Don 5G: तगड़ी मिल रही रैम व अन्य ये फीचर्स

नोकिया 7610 5G कैमरे पीछे की तरफ ट्रिपल 108MP + 48MP + 12MP सेंसर और सिंगल 48MP फ्रंट-फेसिंग स्नैपर पैक करते हैं। डिस्प्ले के लिए Nokia स्पेक्स में 4K पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 7.6-इंच सुपर AMOLED, 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन के साथ है। उच्च रिज़ॉल्यूशन के कारण नोकिया डिवाइस फिर से आगे बढ़ गया है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia 7610 Don 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment