Nokia 7610 Mini Pro: iphone को धो डालने वाला Nokia का धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 64MP का कैमरा, जानिए फीचर्स

Nokia 7610 Mini Pro: नोकिया कंपनी बेहतरीन किस्म के मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया कंपनी के पास तगड़ी मोबाइल फोन बनाने वाली तकनीकि है। नोकिया जैसी कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले मोबाइल फोन बनाकर तैयार किये हैं, जिन्हें नोकिया के दीवानों ने दिल से इस कंपनी के स्मार्टफोन को पसंद किये हैं। नोकिया कंपनी के स्मार्टफोन में तगड़ा कैमरा मिल जाता है इसके साथ अन्य और भी फीचर्स धांसू किस्म के मिल जाते हैं। नोकिया कंपनी का जलबा ग्लोबल मार्केट में छाया हुआ है।

नोकिया कंपनी जब भी मोबाइल मार्केट में कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहको की मानो भीड़ सी उमड़ पड़ती है। आज हम नोकिया कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia 7610 Mini Pro है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है साथ में कैमरा भी बढ़िया मिल रहा है। iphone को धो डालने वाला Nokia का धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 64MP का कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 7610 Mini Pro: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

नोकिया 7610 मिनी Pro को एक सुंदर उपस्थिति और दोनों के बीच एक बड़ी बैटरी क्षमता के साथ लॉन्च करना चाहिए। नोकिया डिवाइस 6800mAh का जूस बॉक्स प्रदान करता है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो Nokia फ्लैगशिप Android 13 पर चलता है। नोकिया डिवाइस में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट का उपयोग किया गया है। Nokia डिवाइस फिर से स्कोर करता है। स्मृति विभाग के बारे में कैसे? नोकिया हैंडसेट 8GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसके अलावा, स्टोरेज को 1TB तक अपग्रेड करने के लिए एक माइक्रोएसडी कार्ड है।

Nokia 7610 Mini Pro: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

प्रदर्शन विभाग के बारे में, नोकिया 7610 मिनी Pro स्पेक्स में 1440 x 3200 पिक्सल के साथ 6.9 इंच का सुपर AMOLED है। इसके अलावा, नोकिया के इस स्मार्टफोन में एक लंबा 21:9 आस्पेक्ट रेशियो है, साथ ही नीचे एक QWERTY कीपैड है। नोकिया 7610 मिनी कैमरा में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 64एमपी अल्ट्रा-वाइड शूटर+ टीओएफ 3डी डेप्थ सेंसर और दूसरा 48एमपी लेंस है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia 7610 Mini Pro

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment