Nokia 7710 Prime 5G: अच्छों-अच्छों की गिल्लियां उड़ा देने वाला Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 200MP का कैमरा, साथ में 8200mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Nokia 7710 Prime 5G: तकनीकि की दुनिया में नोकिया कंपनी एक बेहतरीन किस्म के मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया कंपनी के पास एक तगड़े किस्म का मोबाइल फोन बनाने का अनुभव है। नोकिया कंपनी वैसे भी वर्षों से अच्छो मोबाइल फोन बनाती चली आ रही है। अभी तक नोकिया ने एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले बेहतरीन मोबाइल फोन बनाकर तैयार किये हैं। इन सभी सीरीज वाले मोबाइल फोन को ग्राहको ने दिल से पसंद किया है। नोकिया कंपनी की एक विशेष क्वालिटी है कि यह कंपनी कभी भी खस्ताहाल मोबाइल फोन नही बनाती है, बल्कि अच्छे किस्म के मोबाइल फोन तैयार करती है।

नोकिया कंपनी जब भी अपना कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल के बाजार में लॉॅन्च करती है ग्राहको की मानो भीड़ सी लगना शुरू हो जाती है। आज हम नोकिया के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia 7710 Prime 5G है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़ी कैमरा क्वालिटी मिल रही है इसके साथ-साथ बैटरी बैकअप भी पॉवरफुल मिल रहा है। अच्छों-अच्छों की गिल्लियां उड़ा देने वाला Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 200MP का कैमरा, साथ में 8200mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 7710 Prime 5G: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स

नोकिया 7710 Prime 5G विशाल मेमोरी डिपार्टमेंट और शानदार डिज़ाइन के साथ आता है। डिस्प्ले के लिए नोकिया 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.58-इंच आईपीएस एलसीडी स्क्रीन प्रदान करता है। उच्च रिज़ॉल्यूशन के साथ नोकिया बीस्ट ने पहला राउंड जीता। हुड के तहत नोकिया डिवाइस को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट से शक्ति मिलती है, जबकि दूसरे में Exynos 2200 चिपसेट का उपयोग किया जाता है। नोकिया स्मार्टफोन में 256GB/512GB ROM के साथ 12GB रैम है। नोकिया डिवाइस 1TB तक की एक्सटर्नल स्टोरेज को भी सपोर्ट करता है।

Nokia 7710 Prime 5G: फोटोशूट क्वालिटी का मिल रहा स्मार्टफोन में कैमरा व अन्य फीचर्स

नोकिया मॉन्स्टर ने विशाल रैम के साथ इस दौर में फिर से जीत हासिल की। नोकिया और सैमसंग ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13 पर चलते हैं। आइए प्रकाशिकी विभाग की ओर चलें! सेल्फी खींचने और वीडियो कॉल करने के लिए नोकिया कैमरे ट्रिपल 200MP + 16MP + 8MP लेंस और सिंगल 40MP को बूट करते हैं। बैटरी के लिहाज से नोकिया स्मार्टफोन में 8200mAh का एनर्जी बॉक्स है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia 7710 Prime 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment