Nokia Beam99: Nokia का दिमाग की बत्ती जला देने वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 16GB RAM, साथ में 108MP का कैमरा, जानिए फीचर्स

Nokia Beam99: आज का दौर अब पूरी तरह से स्मार्टफोन का आ गया है। हर व्यक्ति के हाथ में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन मिल जायेंगे। अधिकतर कम ही लोग ऐसे होंगे जिनके पास आज भी की-पैड वाला मोबाइल फोन होगा। लेकिन बहुत से लोगों के पास स्मार्टफोन मिल जायेंगे। स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां भी अनेकों फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन बना रही हैं। आज हम नोकिया कंपनी के स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं। नोकिया कंपनी का नाम वर्षों से अच्छी क्वालिटी के लिए चला आ रहा है। नोकिया कंपनी के स्मार्टफोन अधिकतर लोगों के पास मिल जायेंगे।

जब भी व्यक्ति कोई नया स्मार्टफोन लेने का विचार बनाता है तो वह नोकिया कंपनी का स्मार्टफोन लेने की सोचता है। आज हम नोकिया कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Beam99 है। नोकिया कंपनी के इस स्मार्टफोन में धांसू रैम मिल रही है और कैमरा क्वाालिटी भी अच्छी खासी मिल रही है। Nokia का दिमाग की बत्ती जला देने वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 16GB RAM, साथ में 108MP का कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Beam99: नोकिया के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये फीचर्स

Nokia Beam99 दमदार परफॉर्मेंस के साथ आता है। नोकिया डिवाइस 8GB/12GB RAM और 128GB/256GB ROM के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB या 1TB तक अपग्रेड किया जा सकता है। Nokia Beam99 स्पेक्स 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच सुपर AMOLED पैक करता है। Nokia फ्लैगशिप को एक और मुकाम मिला। हुड के तहत, नोकिया हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से संचालित होता है।

तगड़ी मिल रही इस स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

Nokia कैमरों में पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ 108MP + 32MP + 16MP + 5MP का सेंसर है। वहीं, सेल्फी लेने और लेने के लिए सिंगल 48MP अपफ्रंट सेंसर है। Nokia मशीन का पावरहाउस 7100mAh का जूस बॉक्स है। हमें उम्मीद है कि Nokia Beam99 2023 की रिलीज़ डेट 2023 की दूसरी तिमाही में बाज़ार में आ जाएगी। कीमत की बात करें तो Nokia Beam99 2023 की कीमत लगभग $225~ रुपये से शुरू हो सकती है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia Beam99

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment