Nokia Magic Max 5G: पॉवरफुल बैटरी बैकअप के साथ जबरदस्त एन्ट्री लेकर आ रहा नोकिया का 5G स्मार्टफोन, मिलेंगे अनेकों फीचर्स

Nokia Magic Max 5G: नोकिया तकनीकि के क्षेत्र में काफी पुरानी कंपनी है। नोकिया ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले फोन लॉन्च किये हैं जिन्हें ग्राहकों ने बड़े ही अंदाजा शौक से पसंद भी किये हैं। आगामी समय में नोकिया भी एक जबरदस्त फीचर्स वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है जिसका नाम नोकिया मैजिक मैक्स 5G होगा।

नोकिया के इस दमदार स्मार्टफोन में फीचर्स भी कुछ अलग ही अंदाज वाले मिलने वाले हैं। नोकिया के इस फोन में आपको अच्छी क्वालिटी का कैमरा मिलेगा। साथ ही इसमें रैम और स्टोरेज भी काफी बढ़िया मिल जाएगा। फोन में बैटरी बैकअप भी पॉवर होगा। आइए जानते हैं इसके बारे में।

Nokia Magic Max 5G: नोकिया मैजिक मैक्स के स्पेसिफिकेशन

नोकिया के इस धमाकेदार स्मार्टफोन की काफी अच्छी तरह से एन्ट्री होने जा रही है। फोन में साधारण तौर पर फीचर्स भी काफी तगड़े मिलेंगे। इसमंे आपको 6.5 इंच का डिस्प्ले होगा। जो 120 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में 8जीबी रैम के साथ 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। जिसमें आप काफी हद तक डाटा को सुरक्षित कर सकते हैं।

Nokia Magic Max 5G: स्मार्टफोन में कैमरा सेटअप व बैटरी बैकअप

नोकिया कंपनी के मैजिक मैक्स स्मार्टफोन में कैमरा सेटअप की तो बात ही निराली होगी। फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सपोर्ट एंगल कैमरा एवं 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा इसमें शामिल किया गया है। इसी प्रकार इसके बैटरी बैकअप की अगर बात करें तो फोन में 5000एमएएच की बैटरी मिलेगी। साथ में इसके सुपर फास्ट चार्जर भी शामिल किया गया है। जो स्मार्टफोन को मिनटों में फुल चार्ज करेगा।

नोकिया के इस दमदार आने वाले स्मार्टफोन की अब कीमत के बारे में एक बार जिक्र कर लेते हैं तो यह फोन आपको मात्र 44999 रूपये में आसानी से मिल जाएगा और इसके फीचर्स की तो बात ही निराली है। तो आने वाले समय में आप पूरी तरह से तैयार हो जाए इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia Magic Max 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime