Realme C53 New Phone: 108MP कैमरा वाले स्मार्टफोन ने उड़ा दिये iPhone के छक्के, ऑफर के तहत कीमत मात्र 10000 हजार रूपये

Realme C53 New Phone: अगर आपका भी कम बजट वाले स्मार्टफोन खरीदने का मन कर रहा है तो आज आपके लिए यह खबर बहुत ही ध्यान से पड़नी होगी क्योकि हम आपको कम बजट वाले धांसू फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं। जिसमें फीचर्स भी आपको एक महंगे स्मार्टफोन में मिलने वाले मिलेंगे और पैसे भी आपको ज्यादा खर्च नहीं करने पड़ेंगे।

तो आपको बता दे कि Realme C53 स्मार्टफोन इस समय तगड़े ऑफर के तहत मिल रहा है। यह स्मार्टफोन आपको वह पूरा मजा देगा जो एक महंगे स्मार्टफोन में फीचर्स मिलते हैं। स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी भी काफी दमदार मिल रही है। इसी प्रकार रैम और बैटरी बैकअप भी काफी जबरदस्त है। आइए इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में आगे जानते हैं।

Realme C53 New Phone: रियलमी स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

रियलमी कंपनी के Realme C53 स्मार्टफोन की फीचर्स क्वालिटी के बारे में अगर विस्तारता से बता दे तो इसमें बहुत सारे फीचर्स काफी अच्छे मिल रहे हैं। स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का दमदार पीछे की तरफ का कैमरा है जो फोटोग्राफी के लिए काफी कारगर साबित है। इसी प्रकार स्मार्टफोन में एक 8 मेगापिक्सल का एक और कैमरा दिया गया है। अन्य फोन की अपेक्षा इस स्मार्टफोन की पिक्सर क्वालिटी काफी शानदार है। स्मार्टफोन में 6.74 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। फोन में 90Hz का रिफ्रेश रेट शामिल है।

Realme C53 New Phone: स्मार्टफोन में रैम और बैटरी पॉवरफुल

रियलमी के इस स्मार्टफोन में अनेकों ऐसे फीचर्स दमदार मिल रहे हैं जो इतनी कम रैंज वाले स्मार्टफोन में नहीं मिल सकते हैं। स्मार्टफोन की रैम के बारे में अगर बता दे तो इसमें 4जीबी की रैम के साथ 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। जो फोन को तगड़ी गति प्रदान करने में काफी मददगार साबित है। स्मार्टफोन में 5000एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप दिया गया है।

महत्वपूर्ण लिंक – Realme C53 New Phone

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment