Nokia Mclaren Premium 2023: 16GB RAM साथ में 8900mAh का पॉवरफुल बैटरी बैकअप, Nokia स्मार्टफोन में मिल रहे तगड़े फीचर्स, जानें खासियतें

Nokia Mclaren Premium 2023: नोकिया कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक चमकता हुआ सितारा है। नोकिया कंपनी काफी समय से एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाती चली आ रही है। आज नोकिया कंपनी का ग्लोबल मार्केट में जलबा ही कुछ और है। लोग नोकिया का नाम सुनते ही चौंक जाते हैं, क्योकि नोकिया कंपनी में फीचर्स ही ऐसे मिल जाते हैं। नोकिया कंपनी ने अभी तक अनेकों सीरीज वाले स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं। जिन्हें लोगों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। नोकिया कंपनी की एक और विशेषता है कि यह कंपनी कभी भी अपनी क्वालिटी से समझौता नही करती है।

आज हम नोकिया कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Mclaren Premium 2023 है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में स्पीड वाली रैम मिल रही है साथ में बैटरी बैकअप भी पॉवरफुल मिल रहा है। 16GB RAM साथ में 8900mAh का पॉवरफुल बैटरी बैकअप, Nokia स्मार्टफोन में मिल रहे तगड़े फीचर्स, जानें खासियतें। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Mclaren Premium 2023: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

ताज़ा ख़बरों के अनुसार HDM Global Nokia McLaren Premium के नाम से इस परिवार के अगले सदस्य पर काम कर रही है। विशेष रूप से, नए हैंडसेट में एक स्टाइलिश डिजाइन, बेहतर हार्डवेयर और सामान्य नोकिया प्रसिद्ध स्थायित्व होना चाहिए। आइए अभी इस Nokia बीस्ट के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें. Nokia McLaren Premium के स्पेक्स में 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.8-इंच का सुपर AMOLED है। नोकिया स्मार्टफोन में लंबा 21:9 आस्पेक्ट रेशियो और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन है। जहां तक ​​स्टोरेज की बात है, यह नोकिया स्मार्टफोन अलग-अलग वर्जन को स्पोर्ट करता है। इनमें 10GB/12GB/16GB RAM और 256GB/512GB ROM शामिल हैं। साथ ही, एक माइक्रोएसडी कार्ड मेमोरी को 1TB तक बढ़ाता है।

Nokia Mclaren Premium 2023: तगड़ी स्पीड वाली मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

नोकिया जानवर नवीनतम क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट से शक्ति लेता है। नोकिया फोन एंड्रॉइड 12 पर काम करता है। फोटोग्राफी विभाग के बारे में क्या ख्याल है Nokia McLaren Premium के कैमरे में रियर पर क्वाड लेंस सेटअप है। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 108MP प्राइमरी लेंस + 16MP अल्ट्रावाइड सेंसर + 8MP मैक्रो स्नैप + 8MP डेप्थ सेंसर शामिल है। फ्रंट में, इस फोन में सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए ट्रिपल 64MP + 16MP +TOF है। बैटरी के लिहाज से, सैमसंग मशीन में नॉन-रिमूवेबल Li-Po 8900mAh पावर सेल है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia Mclaren Premium 2023

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment