Nokia Minima 2100 Plus: Nokia के तूफानी स्मार्टफोन ने बजा दी सबकी बैंड, इसमें मिल रहा 64MP का कैमरा, साथ में 7500mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Nokia Minima 2100 Plus: नोकिया एक ऐसा नाम जो सुनहरे अक्षरो में लिया जाने वाला नाम है। नोकिया कंपनी काफी पुरानी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया कंपनी का नाम ग्लोबल मार्केट में कुछ अलग ही अंदाज से बना हुआ है। नोकिया के पास एक बेहतरीन क्वालिटी का मोबाइल फोन बनाने का अनुभव है। नोकिया के मोबाइल फोन काफी अच्छे फीचर्स वाले माने जाते हैं। नोकिया कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मोबाइल बाजार में लॉन्च करती है ग्राहको की मानो भीड़ सी उमड़ पड़ती है। नोकिया कंपनी कभी भी अपनी क्वालिटी से समझौता नही करती है बल्कि क्वालिटी अच्छी खासी रखती है।

आज हम नोकिया कंपनी के ऐसे ही धांकड़ किस्म के फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Minima 2100 Plus है। नोकिया कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी कैमरा क्वालिटी मिल रही है साथ में बैटरी बैकअप भी बढ़िया किस्म का मिल रहा है। Nokia के तूफानी स्मार्टफोन ने बजा दी सबकी बैंड, इसमें मिल रहा 64MP का कैमरा, साथ में 7500mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Minima 2100 Plus: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स

Nokia Minima 2100 Plus अपनी लंबे समय तक चलने वाली बैटरी क्षमता और शक्तिशाली विशेषताओं के लिए जाना जाता है। नोकिया मिनिमा 2100 स्पेक्स में 4K रेजोल्यूशन के साथ 4.1-इंच TFT HD+ डिस्प्ले है। नोकिया डिवाइस एंड्रॉइड 13 पर ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में चलते हैं। प्रोसेसर के बारे में बात करते हैं Nokia हैंडसेट 4GB/ 6GB/ 8GB RAM और 64GB/ 128GB इंटरनल स्टोरेज (256GB तक एक्सपेंडेबल) के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888+ 5G चिपसेट से पावर लेता है।

तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में बैटरी व अन्य फीचर्स

नोकिया स्मार्टफोन 6150 एमएएच जूस बॉक्स का समर्थन करता है। Nokia Minima  कैमरे के पीछे 64MP +12MP के दोहरे लेंस हैं। फ्रंट में, यह फोन सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए सिंगल 32MP लेंस को स्पोर्ट करता है। Nokia Minima की रिलीज़ तिथि आगामी महीनों में आनी चाहिए। नोकिया मिनिमा 2100 की कीमत $129 ~ रुपये से शुरू होती है। 10,554। 

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia Minima 2100 Plus

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime