March 19, 2024
Nokia X400 specs

Nokia X400 specs: गदर मचा देने वाले फीचर्स वाला Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 8000mAh का तगड़ा बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Nokia X400 specs: आज का जमाना तकनीकि से युक्त आ गया है। ऐसे में हर कोई व्यक्ति के पास नई-नई तकनीकि के गैजेट उपलब्ध है। आज के जमाने में वैसे भी सभी लोग स्मार्टफोन का इस्तेमाल कर रहे हैं। स्मार्टफोन में लोगों को काफी सहूलियत वाले एप्स मिल जाते हैं। नोकिया कंपनी एक ऐसी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। जिस पर हर किसी व्यक्ति का गहरा विश्वास है। नोकिया कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें नोकिया के दीवानों ने दिल से इस कंपनी चाहा है। नोकिया कंपनी की एक खास बात यह है कि ये कंपनी कभी भी अपनी क्वालिटी से समझौता नही करती है।

नोकिया कंपनी जब कभी भी कोई स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहकों की भीड़ लग जाती है। आज हम नोकिया कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia X400 specs है। नोकिया कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है इसके साथ बैटरी बैकअप भी अच्छा मिल रहा है। गदर मचा देने वाले फीचर्स वाला Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 8000mAh का तगड़ा बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia X400 specs: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स

नोकिया फोन लंबी बैटरी लाइफ और क्रेजी हार्डवेयर जैसे शानदार स्पेक्स के साथ आते हैं। हम आपके लिए Nokia X400 नामक एक और शानदार जानवर का विवरण ला रहे हैं। डिस्प्ले पर एक नज़र डालें! विस्तार से, Nokia X400 स्पेक्स में 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.8-इंच सुपर AMOLED और 120Hz रिफ्रेश रेट है। नोकिया के इस डिवाइस में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी हो सकता है। Nokia डिवाइस Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बूट होता है। इस बीच, इसमें एक विशाल 8000mAh एनर्जी बॉक्स है जो 120W फास्ट को सपोर्ट करता है और वायरलेस चार्जिंग को रिवर्स करता है। इसके अलावा, Nokia डिवाइस Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट से शक्ति प्राप्त करता है। स्मृति विभाग के बारे में कैसे?

Nokia X400 specs: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

नोकिया में 10GB/12GB रैम और 128GB/256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज है। एक माइक्रोएसडी कार्ड भी होना चाहिए जो एक और 1TB तक विस्तार कर सके। चलो एक प्रकाशिकी प्रणाली में आते हैं Nokia X400 कैमरा रियर सेटअप में क्वाड लेंस पैक करता है। इसमें 108MP का प्राइमरी लेंस + 64MP का अल्ट्रा वाइड लेंस + 8MP का डेप्थ सेंसर + 8MP का मैक्रो शूटर है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia X400 specs

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime