OnePlus 10R Lite Nord: 5000mAh के पॉवरफुल बैटरी वाले OnePlus स्मार्टफोन ने झलका दिया लड़कियों का दिल, रैम और कैमरा है जानदार, जानिए फीचर्स

OnePlus 10R Lite Nord: वनप्लस एक तगड़े फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। वनप्लस कंपनी के पास फीचर्स क्वालिटी काफी अच्छी है। वनप्लस कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में काफी लम्बे समय से कार्य कर रही है, इसी बजह से आज वनप्लस कंपनी लोगों की अच्छी पसंद बन गई है। वनप्लस कंपनी का ग्लोबल मार्केट में अच्छा खासा प्रदर्शन है। वनप्लस कंपनी की एक खासियत है कि यह कंपनी अपनी फीचर्स क्वालिटी काफी बेहतरीन रखती है। वनप्लस के फीचर्स के बारे में अगर बात कर करें तो कैमरा क्वालिटी तो इसकी बड़ी ही जानदार रहती है।

यानि अगर काफी दूरी से भी इस स्मार्टफोन से फोटो खीचीं जाये तो एकदम साफ निकलती है। इसी प्रकार रैम भी काफी तगड़ी मिल जाती है। आज हम वनप्लस के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम OnePlus 10R Lite Nord है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में काफी फीचर्स दमदार है। 5000mAh के पॉवरफुल बैटरी वाले OnePlus स्मार्टफोन ने झलका दिया लड़कियों का दिल, रैम और कैमरा है जानदार, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus 10R Lite Nord: वनप्लस स्मार्टफोन में मिल रहे धमाकेदार फीचर्स

OnePlus स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Operating System: OxygenOS based on Android 12, Processor: MTK D8100 Max है। वनप्लस प्लस के इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.7 Inches; 120 Hz IRIS Display; Resolution: 2400 X 1080 pixels 394 ppi; Aspect Ratio: 20:9 है। इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इसमें 5000 mAh with 80W SuperVOOC है।

तगड़ा मिल रही स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप व अन्य फीचर्स

वनप्लस के इस स्मार्टफोन में 8GB RAM, 128GB Storage मिल रही है। इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें 50MP Main Camera with Sony IMX766 and 2MP Macro Camera with Dual LED Flash; 16MP Front (Selfie) Camera with Sony IMX471 Camera Features: Nightscape2.0, Super Macro, UltraShot HDR, Smart Scene मिल रहा है। वनप्लस का कोई भी स्मार्टफोन हो, उन सभी में बेहतरीन किस्म के फीचर्स मिल जाते हैं।

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus 10R Lite Nord

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment