OnePlus Ace 4 Max 5G: 16GB RAM और 5000mAh की पॉवरफुल बैटरी, गदर मचा देने वाला OnePlus का तगड़ा स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

OnePlus Ace 4 Max 5G: वनप्लस एक जानी मानी मोबाइल की दुनिया में बेहतरीन किस्म के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। वनप्लस कंपनी के पास वर्षों पुराना बेहतरीन तरह का अनुभव है। वनप्लस कंपनी ने अभी तक अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें वनप्लस के ग्राहको ने दिल से इस कंपनी के स्मार्टफोन को पसंद किये हैं। वनप्लस कंपनी की एक विशेष खासियत है कि यह कंपनी कभी भी अपनी क्वालिटी से समझौता नही करती है। बल्कि क्वालिटी हमेशा ही बेहतरीन किस्म की रखती है। वनप्लस कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मोबाइल बाजार में लॉन्च करती है ग्राहको की मानो भीड़ सी जुटना शुरू हो जाती है।

आज हम वनप्लस कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम OnePlus Ace 4 Max 5G है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है साथ में बैटरी बैकअप भी अच्छा खासा मिल रहा है। 16GB RAM और 5000mAh की पॉवरफुल बैटरी, गदर मचा देने वाला OnePlus का तगड़ा स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus Ace 4 Max 5G: वनप्लस स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

वनप्लस Ace 4 Max 5G के बारे में अफवाहें इस महीने की शुरुआत में फैलनी शुरू हुईं, और अब हमारे पास प्रत्याशित फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बारे में अतिरिक्त जानकारी है। इस बीच, इस हैंडसेट का कवर डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन है और इसमें 20:9 अनुपात आस्पेक्ट है। हुड के तहत, इस डिवाइस की शक्ति क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट है। डिस्प्ले के बारे में सबसे पहले, वनप्लस ऐस 4 प्रो में 6.74-इंच AMOLED है जो 2772 x 1240 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन को सपोर्ट करता है।

OnePlus Ace 4 Max 5G: स्पीड वाली मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

यह चार स्टोरेज वैरिएंट विकल्पों में आता है 256GB/ 8GB RAM, 256GB/ 12GB RAM, 512GB/ 12GB RAM, और 512GB/ 16GB RAM (कोई कार्ड स्लॉट नहीं)। वनप्लस फ्लैगशिप ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में Android 13-आधारित ColorOS 13 पर चलता है। क्या आप फोटोग्राफिक विभाग और क्षमता की तलाश कर रहे हैं विस्तार से इमेजिंग-वार, वनप्लस कैमरे पीछे की तरफ ट्रिपल-लेंस सेटअप पैक करते हैं। इसमें 50MP प्राइमरी लेंस + 8MP अल्ट्रा-वाइड शूटर + 5MP मैक्रो सेंसर शामिल है। लाइट ऑन रखें एक अच्छी 5000mAh बैटरी सेल है जो 150W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus Ace 4 Max 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment