OnePlus Nord CE 4 Ultra: आ गया लड़कियों पर दिल लुटाने वाला OnePlus का दीवाना स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और 5000mAh बैटरी, जानिए फीचर्स

OnePlus Nord CE 4 Ultra: वनप्लस कंपनी एक भरोसेमंद वर्षाें पुरानी स्मार्टफोन बनाने वाली तगड़ी तकनीकि वाली कंपनी है। वनप्लस कंपनी ने अभी तक के अपने समय काल में अनेकों फीचर्स वाले धांकड़ स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें वनप्लस के ग्राहकों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। वनप्लस कंपनी का ग्लोबल मार्केट में अलग ही अंदाज है। वनप्लस का जब भी कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में आता है ग्राहकों की मानो भीड़ सी जुट जाती है।

वनप्लस कंपनी के इस स्मार्टफोन के फीचर्स क्वालिटी की अगर बात करें तो इसमें तगड़ा कैमरा मिल रहा है जो दूर से भी साफ फोटो को खींचता है। इसी प्रकार बैटरी बैकअप भी काफी पॉवरफुल मिल रहा है। आज हम वनप्लस के ऐसे ही धांसू स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम OnePlus Nord CE 4 Ultra है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में अनेकों बेहतरीन फीचर्स शामिल हैं। आ गया लड़कियों पर दिल लुटाने वाला OnePlus का दीवाना स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और 5000mAh बैटरी, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus Nord CE 4 Ultra: वनप्लस स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

OnePlus डिस्प्ले के संबंध में स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच आईपीएस एलसीडी की पेशकश करता है। सेल्फी तस्वीरें लेने के लिए इस हैंडसेट में एक 16MP का फ्रंट-फेसिंग लेंस है। इसमें 50MP + 8MP + 2MP सेंसर शामिल हैं। फ्रंट में यह सिंगल 8MP सेल्फी कैमरा सपोर्ट करता है। मेमोरी की बात करें तो वनप्लस मशीन अलग-अलग विकल्पों के साथ आ रही है 128GB/8GB रैम, 256GB/8GB रैम, और 256GB/12GB रैम (256GB तक विस्तार योग्य)।

तगड़ा मिल रहा स्मार्टफोन में कैमरा और बैटरी

वनप्लस फ्लैगशिप बेहतर कैमरा सिस्टम के साथ इस राउंड में जीत गया। बैटरी के लिहाज से हैंडसेट में 5000mAh का जूस बॉक्स है। वनप्लस बड़ी भंडारण क्षमता के साथ इस दौर में एक अंक अर्जित करता है। वनप्लस स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13 पर चलते हैं। वनप्लस में पीछे की तरफ ट्रिपल-सेंसर सिस्टम है। इसमें 108MP + 2MP + 2MP लेंस शामिल हैं।

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus Nord CE 4 Ultra

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment