OnePlus Nord CE 4 Zeno: जादुई फीचर्स के साथ जलबा बिखेरने आया OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी और 108MP है कैमरा, जानिए फीचर्स

OnePlus Nord CE 4 Zeno: वनप्लस कंपनी लोगों की बड़ी ही चहेती स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। ग्राहक वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन बड़े ही शौक से पसंद करते हैं। हालांकि वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन को पसंद करना भी लोगों का ऐसा ही नही है, वनप्लस अपने स्मार्टफोन में कुछ खास फीचर्स शामिल करती है। जिस बजह से लोग इस कंपनी के स्मार्टफोन को ज्यादा से ज्यादा पसंद करते हैं। ग्लोबल मार्केट में तो वनप्लस कंपनी का कुछ अलग ही जलबा कायम रहता है। आज हम वनप्लस कंपनी के ऐसे ही धांसू फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम OnePlus Nord CE 4 Zeno है।

वनप्लस कंपनी के इस स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी धांकड़ मिल रही है। इसमें पॉवरफुल किस्म का बैटरी बैकअप मिल रहा है, इसी के साथ ही कैमरा क्वालिटी भी काफी धांसू है। जादुई फीचर्स के साथ जलबा बिखेरने आया OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी और 108MP है कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus Nord CE 4 Zeno: वनप्लस स्मार्टफोन में मिल रहे ये धमाल फीचर्स

मेमोरी की बात करें तो वनप्लस मशीन अलग-अलग विकल्पों के साथ आ रही है 128GB/8GB रैम, 256GB/8GB रैम, और 256GB/12GB रैम (256GB तक विस्तार योग्य)। OnePlus डिस्प्ले के संबंध में स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच आईपीएस एलसीडी की पेशकश करता है।सेल्फी तस्वीरें लेने के लिए इस हैंडसेट में एक 16MP का फ्रंट-फेसिंग लेंस है। इसमें 50MP + 8MP + 2MP सेंसर शामिल हैं। फ्रंट में यह सिंगल 8MP सेल्फी कैमरा सपोर्ट करता है।

OnePlus Nord CE 4 Zeno: पॉवरफुल मिल रही बैटरी और दमदार कैमरा

वनप्लस फ्लैगशिप बेहतर कैमरा सिस्टम के साथ इस राउंड में जीत गया। बैटरी के लिहाज से हैंडसेट में 5000mAh का जूस बॉक्स है। वनप्लस बड़ी भंडारण क्षमता के साथ इस दौर में एक अंक अर्जित करता है। वनप्लस स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13 पर चलते हैं। वनप्लस में पीछे की तरफ ट्रिपल-सेंसर सिस्टम है। इसमें 108MP + 2MP + 2MP लेंस शामिल हैं।

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus Nord CE 4 Zeno

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime